टीवी से पहले ओटीटी पर पहले 6 हफ्ते स्ट्रीम होगा ‘बिग बॉस’

टीवी से पहले ओटीटी पर पहले 6 हफ्ते स्ट्रीम होगा ‘बिग बॉस’

[ad_1]

टीवी से पहले ओटीटी पर पहले 6 हफ्ते स्ट्रीम होगा ‘बिग बॉस’
छवि स्रोत: ट्विटर

बिग बॉस ओटी

लोकप्रिय रियलिटी शो “बिग बॉस” का अगला सीज़न अपने पहले छह सप्ताह ओटीटी पर स्ट्रीम करेगा और फिर धीरे-धीरे टेलीविज़न में बदलाव करेगा। नए सीज़न को “बिग बॉस ओटीटी” कहा जाएगा और यह इस साल की शुरुआत में आएगा।

“बिग बॉस ओटीटी”, जो वूट पर स्ट्रीम होगा, एक ‘जनता’ कारक पेश करेगा। नया प्रारूप आम आदमी को “बिग बॉस ओटीटी” की असामान्य शक्तियां देगा, जिससे वे प्रतियोगियों और प्रतियोगियों के ठहरने, कार्यों और शो से बाहर निकलने में सक्षम होंगे।

वूट सेलेक्ट के प्रमुख फ़रज़ाद पालिया कहते हैं: “वूट में, सामग्री के आसपास के अनुभव और नवाचार हमारी रणनीति में सबसे आगे हैं। ‘बिग बॉस’ ने सीज़न में जबरदस्त सफलता देखी है और भारत की सबसे बड़ी मनोरंजन संपत्ति बन गई है। बिग बॉस का शुभारंभ वूट पर ओटीटी एक संगठन के रूप में हमारे ‘डिजिटल फर्स्ट’ दृष्टिकोण को मजबूत करने की दिशा में एक और कदम है। हमें विश्वास है कि हमारे वफादार प्रशंसक और ग्राहक हमारे 24 घंटे के लाइव फीड, इंटरएक्टिविटी और गेमिंग प्रसाद के माध्यम से वास्तव में विश्व स्तर के अनुभव का आनंद लेंगे।”

बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी और “बिग बॉस 4” की विजेता अभिनेत्री श्वेता तिवारी शो की ओटीटी स्ट्रीमिंग को लेकर उत्साहित हैं।

वह कहती है: “मैं यह जानकर बेहद उत्साहित हूं कि मेरा पसंदीदा रियलिटी शो इस साल की शुरुआत में आ रहा है। मेरे लिए, बिग बॉस एक जीवन बदलने वाला अनुभव था। इसने न केवल दर्शकों को मुझे एक अभिनेता के रूप में मेरे व्यक्तित्व से परे जाने दिया, लेकिन मुझे अधिक धैर्यवान, सहनशील और फिर भी मुखर होना सिखाया। इसने मुझे परिवार जैसे दोस्त भी दिए। मैं हर साल ‘बिग बॉस’ देखता हूं, लेकिन मुझे लगता है कि एक दर्शक सदस्य के रूप में, मेरे पास पहले से कहीं अधिक शक्ति होगी शो के असली जज बनने से पहले। यही इस ओटीटी लॉन्च को बिल्कुल रोमांचकारी बनाता है।”

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *