टाइम्स स्क्वायर में तूफ़ान को बिलबोर्ड मिलते ही फरहान अख्तर का सपना हुआ साकार

टाइम्स स्क्वायर में तूफ़ान को बिलबोर्ड मिलते ही फरहान अख्तर का सपना हुआ साकार

[ad_1]

टाइम्स स्क्वायर में तूफ़ान को बिलबोर्ड मिलते ही फरहान अख्तर का सपना हुआ साकार
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / फरहान अख्तर

टाइम्स स्क्वायर में तूफ़ान को बिलबोर्ड मिलते ही फरहान अख्तर का सपना हुआ साकार

फरहान अख्तर और मृणाल ठाकुर स्टारर तूफान इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म ने हाल ही में न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में एक नए बिलबोर्ड पर जगह बनाई। निस्संदेह, यह पूरी टीम के लिए सबसे रोमांचक समाचारों में से एक है। फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने जा रहे फरहान अख्तर ने बताया कि यह फिल्म उनके सबसे बड़े सपनों में से एक को सच कर रही है। फरहान ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर न्यूयॉर्क शहर के टाइम्स स्क्वायर में अपनी अगली फिल्म का एक बिलबोर्ड दिखाते हुए एक वीडियो साझा किया।

एक वीडियो क्लिप के साथ, फरहान ने कैप्शन में साझा किया, “मुझे याद है कि मैं पहली बार एनवाईसी में टाइम्स स्क्वायर गया था .. उन सभी होर्डिंग को देखकर और सोच रहा था कि क्या यहां एक फिल्म का प्रतिनिधित्व करना अच्छा नहीं होगा ..! खैर, आज वह सपना सच हो गया .. अमेज़न प्राइम वीडियो के सौजन्य से जो तूफान को अटलांटिक के पार ले जा रहे हैं। अमेरिका में मेरे सभी परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के लिए, यह आपके लिए है। #toofaanonprime #16 जुलाई।”

जरा देखो तो:

फिल्म में फरहान अख्तर के सह-अभिनेता मृणाल ठाकुर ने टिप्पणी अनुभाग में लिया और अपने बधाई संदेश में डाला। “आपने जो कुछ किया है और आपने कितनी मेहनत की है, उसके लिए आपको और अधिक शक्ति फरहान! आपका समर्पण और दृढ़ता काबिले तारीफ है। यह देर-सबेर होना ही था और मैं तोफान देखने के लिए दुनिया का इंतजार नहीं कर सकती।”

इससे पहले, फरहान ने बॉक्सर की अपनी भूमिका के लिए प्रशिक्षण के पीछे के संघर्ष के बारे में बात की थी। फरहान ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह खेल का अभ्यास करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस बारे में बात की कि कैसे वह फिल्म के तैयारी सत्रों की बदौलत अधिक अनुशासित हो गए।

“मुझे अभ्यास से नफरत थी। सुबह 5 बजे उठना और एक ड्रिल सत्र के उस राक्षस के बारे में सोचना जो मेरा इंतजार कर रहा था, कभी-कभी, कुछ यादृच्छिक बहाना बनाने और बस बिस्तर पर रहने के लिए पर्याप्त कारण था .. !! लेकिन @drewnealpt मुझे मिल गया अनुशासन का सम्मान करें और समय के साथ मैंने महसूस किया कि इसने एक मुक्केबाज के रूप में मेरे समग्र कौशल को विकसित करने में कितनी मदद की। महान कूस डी’माटो को उद्धृत करने के लिए “अनुशासन वह कर रहा है जिससे आप नफरत करते हैं लेकिन इसे वैसे ही करना जैसे आप इसे पसंद करते हैं।” मुझे लगता है कि यही मंत्र जीवन के किसी भी पहलू में सुधार के लिए, है ना? मूल्यवान सबक के लिए धन्यवाद @drewnealpt @samir_jaura @darrellfoster #ToofaanUthega #21stMay #ToofaanOnPrime” उन्होंने लिखा।

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ बनीं इंस्टाग्राम पर ‘सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली भारतीय संगीतकार’, रोहनप्रीत का सबसे प्यारा रिएक्शन

एक्सेल एंटरटेनमेंट और ROMP पिक्चर्स के सहयोग से अमेज़न प्राइम वीडियो द्वारा प्रस्तुत किया गया। तूफान का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर ने किया है, इस स्पोर्ट्स ड्रामा का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है। तूफान का दुनिया भर में प्रीमियर 16 जुलाई, 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर अंग्रेजी और हिंदी में होगा।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *