टाइगर श्रॉफ ने जैकी भगनानी के साथ अपने नए सिंगल ‘वंदे मातरम’ के मोशन पोस्टर का खुलासा किया

टाइगर श्रॉफ ने जैकी भगनानी के साथ अपने नए सिंगल ‘वंदे मातरम’ के मोशन पोस्टर का खुलासा किया

[ad_1]

टाइगर श्रॉफ ने जैकी भगनानी के साथ अपने नए सिंगल ‘वंदे मातरम’ के मोशन पोस्टर का खुलासा किया
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/टाइगरजैकीशॉफ

टाइगर श्रॉफ ने अपने नए सिंगल ‘वंदे मातरम’ के मोशन पोस्टर का किया खुलासा

टाइगर श्रॉफ अपने नए एकल “वंदे मातरम” के साथ दूसरी बार एक गायक की टोपी दान की है। अभिनेता ने सिंगल के मोशन पोस्टर का अनावरण किया जो भारत के स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले 14 अगस्त को रिलीज होगा। स्वतंत्र भारत की भावना को श्रद्धांजलि, “वंदे मातरम” का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है और जैकी भगनानी के जस्ट म्यूजिक द्वारा निर्मित है।

मोशन पोस्टर को साझा करते हुए, टाइगर श्रॉफ ने कहा, “यह पहली बार है जब मैंने इस तरह एक गाना गाने का प्रयास किया है, एक ही समय में आप सभी के साथ अपने अगले एकल #वंदे मातरम को साझा करने के लिए उत्साहित और घबराया हुआ हूं। यह सिर्फ एक गीत नहीं है बल्कि एक भावना जो स्वतंत्र भारत का जश्न मनाती है। एक विशेष गीत साझा करने के लिए बेहद आभारी, हमारे भारत, हमारे घर को श्रद्धांजलि। 10 अगस्त को रिलीज हो रही है।”

“‘वंदे मातरम’ एक ऐसा गीत है जो सशक्तिकरण, आशा और साहस का प्रतीक है। हम इस गीत को जस्ट संगीत के तहत जारी करते हुए बेहद खुश हैं क्योंकि मैं संगीत की शक्ति और लोगों पर इसके प्रभाव में दृढ़ता से विश्वास करता हूं।” जैकी भगनानी ने कहा।

हम संगीत की सभी शैलियों के लिए एक मंच बनना चाहते हैं और ‘वंदे मातरम’ की रिलीज के साथ हम दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हमारी पूरी टीम टाइगर और रेमो ने इस गाने को बनाने में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है।”

टाइगर श्रॉफ ने अपने एकल साउंडट्रैक “अविश्वसनीय” के साथ, 2020 में एक गायक के रूप में शुरुआत की।

‘वंदे मातरम’ गाना 14 अगस्त को रिलीज होगा.

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *