टाइगर श्रॉफ ने जादू की चाल से प्रशंसकों को चौंकाया, सिद्धांत चतुर्वेदी का महाकाव्य जवाब केक लेता है | घड़ी

टाइगर श्रॉफ ने जादू की चाल से प्रशंसकों को चौंकाया, सिद्धांत चतुर्वेदी का महाकाव्य जवाब केक लेता है |  घड़ी

[ad_1]

टाइगर श्रॉफ ने जादू की चाल से प्रशंसकों को चौंकाया, सिद्धांत चतुर्वेदी का महाकाव्य जवाब केक लेता है |  घड़ी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ ने जादू की चाल से प्रशंसकों को चौंकाया, सिद्धांत चतुर्वेदी का महाकाव्य जवाब केक लेता है | घड़ी

अपने शानदार डांस मूव्स और पावरपैक स्टंट से दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ एक और कौशल हासिल किया है। अभिनेता ने अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के लिए एक रोमांचक वीडियो के साथ एक जादू की चाल का प्रदर्शन किया। उन्होंने मानसिक चिकित्सक अजय वर्मा को भी उन्हें प्रशिक्षण देने के लिए धन्यवाद दिया। टाइगर ने वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया, “मेरे जेडी माइंड ट्रिक्स के साथ एक शो पर, अगर आप लोगों को यह पसंद है तो बीमार अगली बार एक इंसान के साथ भी ऐसा ही करें, मुझे बताएं कि मेरी नई शक्तियों के लिए धन्यवाद @ जादूगरनी 007।”

नज़र रखना:

वीडियो में टाइगर को अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम वीडियो में लोगों के सामने कार्ड ट्रिक करते देखा जा सकता है। दिलचस्प बात यह है कि उसने कार्ड को बिना छुए ही हवा में तैरा दिया।

टाइगर की पोस्ट को उनके प्रशंसकों और उद्योग जगत के दोस्तों से प्रशंसा मिली। अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने लिखा, “अब कभी एटीएम में कार्ड भी नहीं फेजगा! भाई।” टाइगर की माँ आयशा श्रॉफ अपने बेटे के लिए सभी के दिलों में थीं और उन्होंने टिप्पणी की, “Wowwwwwww,” इसके बाद फायर इमोजीस का एक गुच्छा था। टाइगर के कौशल से बख्तियार ईरानी भी प्रभावित हुए और उन्होंने लिखा, “जादुगर मेरा नाम गोगा मुझसे नहीं कोई होगा … सच में सबसे अच्छा मेरा पसंदीदा @tigerjackieshroff।”

फिल्म के मोर्चे पर, टाइगर ने अपनी 2014 की पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ के सीक्वल की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। ‘हीरोपंती 2’ इसी साल 3 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। टाइगर के अलावा, सीक्वल में तारा सुतारिया भी मुख्य भूमिका में होंगी।

यह भी पढ़ें: काजोल के जन्मदिन पर अजय देवगन ने बरसाया प्यार, शेयर की सुपर क्यूट तस्वीर

फिल्म का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं, जिन्होंने टाइगर की आखिरी रिलीज ‘बागी 3’ का भी निर्देशन किया था। फिल्म का संगीत एआर रहमान द्वारा तैयार किया जाएगा, और इसके बोल महबूब द्वारा लिखे गए हैं।

यह भी पढ़ें: मीराबाई चानू से प्रेरित हुए टाइगर श्रॉफ, बारबेल स्क्वैट्स के दौरान उठाया 140 किलो वजन; जैकी श्रॉफ की प्रतिक्रिया

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *