जैकलीन फर्नांडीज मुंबई में पशु आश्रयों में स्वयंसेवक; तस्वीरें देखें

जैकलीन फर्नांडीज मुंबई में पशु आश्रयों में स्वयंसेवक;  तस्वीरें देखें

[ad_1]

जैकलीन फर्नांडीज मुंबई में पशु आश्रयों में स्वयंसेवक;  तस्वीरें देखें
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/जैकलीन फर्नांडीज

मुंबई में पशु आश्रयों में जैकलीन फर्नांडीज के स्वयंसेवक; तस्वीरें देखें

अभिनेता जैकलीन फर्नांडीज, अपने योलो फाउंडेशन के साथ, COVID-19 महामारी में जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए चौबीसों घंटे काम कर रही है। अभिनेता ने हाल ही में अपने आवारा जानवरों को खिलाने की तस्वीरें साझा कीं जिन्हें लॉकडाउन मानदंडों के कारण छोड़ दिया गया हो सकता है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जैकलीन ने कहा, “भोजन दान करने और देश भर में हजारों आवारा जानवरों को खिलाने के लिए मेरे और मेरी टीम @jf.yolofoundation में शामिल होने के लिए @droolsindia को बहुत धन्यवाद और धन्यवाद। टीम @jf.yolofoundation और मेरे पास है हर जगह आवारा जानवरों की दुर्दशा को समझने के लिए मुंबई के आसपास के पशु आश्रयों में सक्रिय रूप से स्वयंसेवा कर रहा है और यह वास्तव में दिल दहला देने वाला है।”

उन्होंने कहा, “मैं उन सभी को धन्यवाद और सराहना करना चाहती हूं जो आगे आते हैं और अपने जीवन में बदलाव लाने के लिए काम करते हैं #bekind @thefelinefoundation @wsdindia,” हाल ही में, अभिनेता ने मुंबई पुलिस और पुणे पुलिस को फेस मास्क और सुरक्षा कवच भी दान किए।

जैकलीन ने महामारी के बीच समाज में विभिन्न जरूरतों को पूरा करने वाले कई गैर सरकारी संगठनों के सहयोग से ‘यू ओनली लिव वन्स’ फाउंडेशन की स्थापना की थी।

हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी आगामी हॉरर कॉमेडी फिल्म “भूत पुलिस” के फर्स्ट लुक पोस्टर का खुलासा किया। जैकलीन ने कनिका नाम का एक किरदार निभाया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “लातों के भूत बातों से नहीं माने! #BhootPolice में शानदार कनिका से मिलें। जल्द ही @disneyplushotstarvip पर आ रही हैं।”

जरा देखो तो:

पवन कृपलानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिनेता भी हैं अर्जुन कपूर, यामी गौतम, जैकलीन फर्नांडीज और सैफ अली खान उनके नेतृत्व में। इससे पहले मेकर्स ने अर्जुन कपूर और सैफ अली खान के पोस्टर रिलीज किए थे।

यह भी पढ़ें: नई इंस्टाग्राम तस्वीरों में रानी की तरह लंदन की सड़क पर उतरीं प्रियंका चोपड़ा

इस बीच, जैकलीन फर्नांडीज के पास ‘सर्कस’, ‘किक 2’, ‘राम सेतु’, ‘अटैक’ और ‘बच्चन पांडे’ जैसे कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं।

-एएनआई इनपुट के साथ

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *