ज़ालिमा कोका कोला पर डांस करते गोविंदा, नोरा फतेही आपके मंडे ब्लूज़ को दूर करने के लिए यहां हैं; घड़ी

ज़ालिमा कोका कोला पर डांस करते गोविंदा, नोरा फतेही आपके मंडे ब्लूज़ को दूर करने के लिए यहां हैं;  घड़ी

[ad_1]

ज़ालिमा कोका कोला पर डांस करते गोविंदा, नोरा फतेही आपके मंडे ब्लूज़ को दूर करने के लिए यहां हैं;  घड़ी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/नोरा फतेही

ज़ालिमा कोका कोला पर डांस करते हुए गोविंदा, नोरा फतेही आपके मंडे ब्लूज़ को दूर करने के लिए यहां हैं

नोरा फतेही ने सोमवार को अपने फैंस और फॉलोअर्स के लिए एक दिलचस्प डांस वीडियो शेयर किया। और इस बार यह सिर्फ वह नहीं बल्कि “किंवदंतियां खुद”, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और अभिनेता गोविंदा थे। नोरा ने इंस्टाग्राम पर लिया और अपनी आगामी फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया के गीत ज़ालिमा कोका कोला की रिलीज़ से पहले “हुक स्टेप चैलेंज” के रूप में जानी जाने वाली एक दिलचस्प चुनौती की घोषणा करते हुए वीडियो को छोड़ दिया।

पॉवरपैक डांस वीडियो को साझा करते हुए नोरा ने लिखा, “जब तक हम आधिकारिक वीडियो के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं, चलो हुक स्टेप चैलेंज शुरू करते हैं, जिसमें दिग्गज खुद हैं @ganeshcharya @govinda_herono1 पूरा गाना 28 जुलाई को! लेट्स GO #Zaalimahookstepchallenge #dancewithnora @tseries.official @shreyaghoshal (एसआईसी)।”

नज़र रखना:

वीडियो में नोरा, गणेश आचार्य और गोविंदा को ज़ालिमा कोका कोला की धुन पर डांस करते देखा जा सकता है। गुलाबी रंग की झिलमिलाती साड़ी में वह वाकई बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

नोरा एक अद्भुत डांसर हैं और वह अक्सर अपने डांसिंग वीडियो से अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करती हैं। यहां देखें:

कुछ दिन पहले नोरा ने जालिमा कोका कोला के म्यूजिक वीडियो की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। उन्होंने लिखा, “चंडी जैसा रंग है मेरा..सोने जैसे बाल खबर मेरी साड़ी दुनिया तू तो ही ना पूछे हाल #ज़ालिमाकोकाकोला #डांसविथनोरा (एसआईसी)।”

इस बीच, नोरा अभिषेक दुधैया निर्देशित फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में हीना रहमान की भूमिका निभाएंगी। फिल्म में नोरा फतेही के अलावा अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा भी हैं। यह 11 अगस्त को Disney+ Hotstar पर रिलीज होने वाली है।

एक टीज़र के साथ प्रशंसकों के लिए अपने चरित्र का परिचय देते हुए, अजय देवगन ने लिखा, “भयंकर और बोल्ड वह अपने देश की रक्षा के लिए किसी भी सीमा को पार कर जाएगी @norafatehi को हीना रहमान के रूप में पेश कर रही है! #BhujThePrideOfIndia 13 अगस्त को केवल @disneyplushotstarvip (sic) पर रिलीज हो रही है।”

यह भी पढ़ें: नोरा फतेही ने ड्रेक के ‘वन डांस’ की थाप पर दिल खोलकर डांस किया घड़ी

भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया के अलावा वह सत्यमेव जयते 2 में भी नजर आएंगी।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *