जस्टिन बीबर और हैली बाल्डविन के रिश्ते में गिरावट? अफवाह फैलाने वालों पर मॉडल की प्रतिक्रिया Model

जस्टिन बीबर और हैली बाल्डविन के रिश्ते में गिरावट?  अफवाह फैलाने वालों पर मॉडल की प्रतिक्रिया Model

[ad_1]

जस्टिन बीबर और हैली बाल्डविन के रिश्ते में गिरावट?  अफवाह फैलाने वालों पर मॉडल की प्रतिक्रिया Model
छवि स्रोत: TWITTER/@IRENICBIEBER

जस्टिन बीबर और हैली बाल्डविन के रिश्ते में गिरावट?

सुपरमॉडल हैली बाल्डविन ने बुधवार को अपने पति जस्टिन बीबर के साथ अनबन की अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि नकारात्मक लोग इसे अपने तरीके से बयान कर रहे हैं। फैशनिस्टा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक प्यारी सी तस्वीर साझा की, जिसमें जस्टिन के साथ उसके होंठ बंद हैं। उसने तस्वीर को कैप्शन दिया, “यह याद करते हुए कि पिछला सप्ताहांत कितना अद्भुत था। इतने प्यार से घिरा हुआ सबसे अच्छा समय था। कोई अन्य कथा जो चारों ओर तैर रही है वह झूठी से परे है। नकारात्मक बकवास में मत खिलाओ।”

उनका संक्षिप्त नोट उन अफवाहों को दबाने के लिए काफी है जो दावा करती हैं कि युगल के प्यार के स्वर्ग में परेशानी है। यह युगल के एक वीडियो के वायरल होने के कुछ दिनों बाद आया है, जिसमें ‘पीचिस’ गायिका को Wynn के XS नाइट क्लब में अपनी पत्नी के साथ तीखी बहस करते हुए दिखाया गया है। पीपल मैगज़ीन के अनुसार, युगल ने नेवादा में समय बिताया, जहां जस्टिन ने एक्सएस नाइटक्लब में बैक-टू-बैक प्रदर्शन किया और फिर शुक्रवार को अपने भव्य उद्घाटन के लिए व्यान लास वेगास में डेलिला में।

जबकि कई लोगों ने सोचा कि गायक अपनी पत्नी पर चिल्ला रहा था, कुछ चश्मदीद गवाह और दोनों के प्रशंसक उसके बचाव में आए और कहा कि ऐसा नहीं था। घटना के प्रत्यक्षदर्शी होने का दावा करने वाले कई प्रशंसकों ने भी अफवाहों की निंदा की। प्रदर्शन की एक क्लिप के साथ एक व्यक्ति ने ट्वीट किया, “वह प्रदर्शन से सीधे एड्रेनालाईन पर था। वह हैली पर पागल नहीं था और वह उस पर चिल्ला नहीं रहा था।”

जस्टिन शुक्रवार को एक्सएस नाइटक्लब में अपने पहले प्रदर्शन के लिए डिप्लो में शामिल हुए। स्टार ने ‘व्हेयर आर यू नाउ’, ‘व्हाट डू यू मीन’, ‘कोल्ड वाटर’, ‘पीचिस’, ‘सॉरी’ और द किड लारोई के साथ अपना नया गाना ‘स्टे’ सहित कई हिट गाने गाए। पीपल मैगज़ीन के अनुसार डीजे वह केवल एक गाना गाएगा।

शो के बाद, डिप्लो ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी साझा किया जिसमें जस्टिन के साथ एक टेक्स्ट एक्सचेंज शामिल था, जिन्होंने कहा कि वह “केवल एक गीत” के लिए डीजे में शामिल होंगे। वीडियो वायरल हो गया जिसमें जस्टिन को सभी पांच गाने गाते हुए दिखाया गया, जिससे डिप्लो ने अपने झूठे वादे के कारण कैप्शन में मजाक किया, “जस्टिन बीबर मेरे साथ फिर कभी प्रदर्शन नहीं करेगा”। पीपल मैगज़ीन ने बताया कि जस्टिन का दूसरा प्रदर्शन ‘वी द बैंड’ के साथ एक अंतरंग शो के लिए दलीला में था। उन्होंने कथित तौर पर ‘होल्ड ऑन’, ‘होली’ और ‘कॉन्फिडेंट’ जैसे गाने गाए।

(एएनआई)

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *