जम्मू-कश्मीर में टॉप TRF कमांडर ढेर: श्रीनगर में पुलिस-CRPF ने ढेर किए तीन आतंकी,  एक आतंकी 6 जून से था घर से लापता

जम्मू-कश्मीर में टॉप TRF कमांडर ढेर: श्रीनगर में पुलिस-CRPF ने ढेर किए तीन आतंकी,  एक आतंकी 6 जून से था घर से लापता

[ad_1]

  • Hindi News
  • National
  • Srinagar Rambagh Terrorists Encounter Update; TRF Commander Killed By Security Forces

श्रीनगरएक घंटा पहले

जम्मू-कश्मीर में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने श्रीनगर में बुधवार शाम को हुए एनकाउंटर में तीन आतंकी ढेर कर दिए हैं, जिनमें से एक TRF का शीर्ष कमांडर बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। पुलिस का कहना है कि सभी आतंकियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

रामबाग एरिया में शाम के समय हुआ एनकाउंटर
श्रीनगर के रामबाग एरिया में जम्मू-कश्मीर पुलिस की SOG और CRPF की कमांडो टीम ने एक सूचना पर रामबाग एरिया में सर्च शुरू की। इसी दौरान भीड़भाड़ वाले एरिया में उनकी आतंकियों के साथ भिड़ंत हो गई। यह भिड़ंत आतंकी हरकतों के लिए कुख्यात लालचौक से एयरपोर्ट जाने वाली सड़क पर रामबाग फ्लाईओवर के पास हुई। छोटे से एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, दोनों तरफ से चली फायरिंग के दौरान तीन आतंकी मौके पर ही ढेर हो गए। इस दौरान इलाके में अफरातफरी के हालात बने रहे।

रामबाग ब्रिज के पास इसी जगह पर हुआ एनकाउंटर।

रामबाग ब्रिज के पास इसी जगह पर हुआ एनकाउंटर।

एक की जेब में मिला आधार कार्ड, 6 जून से था घर से लापता
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, एनकाउंटर में मारे गए तीनों आतंकियों की तलाशी में हथियार बरामद किए गए हैं। इसके अलावा एक आतंकी की जेब में उसका आधार कार्ड भी मिला। आधार कार्ड से उसकी पहचान पुलवामा के बाभरा निवासी मंजूर अहमद के तौर पर हुई है, जो पिछली 6 जून से अपने घर से लापता चल रहा था।

एनकाउंटर के बाद मौके पर बिखरा पड़ा खून।

एनकाउंटर के बाद मौके पर बिखरा पड़ा खून।

पुलिस ने चलाया तलाशी अभियान
एनकाउंटर के बाद सुरक्षा बलों ने एरिया में तलाशी अभियान चलाया। माना जा रहा है कि इन आतंकियों के साथ और लोग भी मौजूद थे, जो भीड़ के कारण भागने में सफल हो गए। ये भी माना जा रहा है कि तीनों आतंकी रामबाग एरिया में ही कहीं छिपे हुए थे और वहीं से निकलकर कहीं वारदात को अंजाम देने जा रहे थे। उनके मददगारों की तलाश की जा रही है।

तलाशी अभियान चलाते सुरक्षा बल के जवान।

तलाशी अभियान चलाते सुरक्षा बल के जवान।

कश्मीर पुलिस के IG विजय कुमार ने तीनों आतंकियों के एनकाउंटर में मारे जाने की पुष्टि की, लेकिन पहचान को लेकर उन्होंने कहा कि इसकी कोशिश की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *