जब शाहरुख खान ने दिलीप कुमार और सायरा बानो के लिए रेड कार्पेट उतारा | घड़ी

जब शाहरुख खान ने दिलीप कुमार और सायरा बानो के लिए रेड कार्पेट उतारा |  घड़ी

[ad_1]

जब शाहरुख खान ने दिलीप कुमार और सायरा बानो के लिए रेड कार्पेट उतारा |  घड़ी
छवि स्रोत: यूट्यूब/ज़ी सिने पुरस्कार

जब शाहरुख खान ने दिलीप कुमार और सायरा बानो के लिए रेड कार्पेट उतारा | घड़ी

एक उत्कृष्ट अभिनेता, मूर्तियों की मूर्ति और दर्शकों द्वारा पसंद किए जाने वाले एक व्यक्ति, बॉलीवुड अभिनेता दिलीप कुमार ने बुधवार को अंतिम सांस ली। अभिनेता 98 वर्ष के थे। उनके पार्थिव शरीर को उनके बांद्रा स्थित आवास पर ले जाया गया और बाद में मुंबई के सांताक्रूज में जुहू क़ब्रस्तान में दफनाया गया। मशहूर हस्तियों, अभिनेताओं, फिल्म निर्माताओं और गायकों सहित फिल्म बिरादरी, निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही है।

शाहरुख खान दिलीप कुमार के आवास का दौरा किया और अभिनेता की पत्नी सायरा बानो को सांत्वना देते हुए देखा गया। दिलीप और सायरा शाहरुख को अपने बेटे की तरह मानते थे। यहां तक ​​कि शाहरुख खान ने ज़ी सिने अवार्ड्स 2001 सहित विभिन्न सार्वजनिक कार्यक्रमों में दिलीप कुमार के लिए बार-बार अपनी प्रशंसा व्यक्त की है।

हाल ही में एक अवार्ड फंक्शन का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है जिसमें शाहरुख खान, जो मुगल-ए-आजम अभिनेता की विरासत का सम्मान करने के लिए एक विशेष खंड की एंकरिंग कर रहे थे, दिलीप कुमार और सायरा बानो के लिए अपने हाथों से रेड कार्पेट रोल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ज़ी सिने अवार्ड्स २००१ के दौरान दिग्गज युगल मंच पर प्रवेश करते हैं।

पिछले दिनों मुंबई मिरर से बात करते हुए सायरा ने कहा था, “मैंने हमेशा कहा है कि अगर हमारा बेटा होता, तो वह शाहरुख की तरह दिखता। वह और साब दोनों एक जैसे हैं और एक जैसे बाल हैं, यही वजह है कि मुझे पसंद है। जब हम मिले तो शाहरुख खान के माध्यम से मेरी उंगलियां चलाने के लिए। इस बार उन्होंने मुझसे पूछा, ‘आज आप मेरे बालो को हाथ नहीं लगा रहा है?’ मुझे खुशी हुई।”

दिलीप कुमार को उम्र संबंधी कई तरह की दिक्कतों के चलते 30 जून को पीडी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभी दो दिन पहले, सायरा बानो खान ने अपनी चिकित्सा स्थिति में सुधार के बारे में ट्वीट किया था, क्योंकि उनके पति हाल ही में अस्वस्थ चल रहे थे।

यह भी पढ़ें: दिलीप कुमार का 98 साल की उम्र में निधन: अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन ने अंतिम संस्कार में की प्रार्थना

लेकिन यह आशा की एक अल्पकालिक किरण थी और बुधवार की सुबह उनका निधन हो गया, जिससे बॉलीवुड, उनके अरबों प्रशंसकों, अनुयायियों और दुनिया भर में प्रशंसकों को निराशा हुई।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *