जग जुग जीयो के लिए वरुण धवन तैयार, मनीष पॉल के साथ बीटीएस की झलक पेश

जग जुग जीयो के लिए वरुण धवन तैयार, मनीष पॉल के साथ बीटीएस की झलक पेश

[ad_1]

जग जुग जीयो के लिए वरुण धवन तैयार, मनीष पॉल के साथ बीटीएस की झलक पेश
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/वरुण धवन

वरुण धवन, मनीष पॉल

निर्देशक राज मेहता ने अपने ‘दो मस्ताने’- वरुण धवन और मनीष पॉल के साथ स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन में मस्ती की एक झलक साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया। पिछले साल फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद, महामारी की दूसरी लहर ने शेड्यूल में रुकावट पैदा कर दी। हालांकि, टीम फर्श पर वापस जाने के लिए पूरी तरह तैयार है क्योंकि निर्देशक राज मेहता ने शुक्रवार को धर्मा प्रोडक्शन के कार्यालय में अपने अभिनेता वरुण और मनीष से मुलाकात की। वरुण ने भी राज की पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया।

उत्तर भारत में आधारित, जुग जुग जीयो में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूरनीतू कपूर और मनीष पॉल। पिछले साल, फिल्म के कलाकारों और चालक दल के सदस्यों के COVID पॉजिटिव परीक्षण के बाद फिल्म की शूटिंग रुक गई थी।

इस बीच राज मेहता फैंस को जग जुग जियो के स्टेटस के बारे में अपडेट देते रहते हैं। इस महीने की शुरुआत में, नीतू कपूर के जन्मदिन पर, निर्देशक मेहता ने अपने प्रशंसकों को फिल्म की एक झलक दी और फिल्म की शूटिंग के कुछ बीटीएस (बिहाइंड द सीन) वीडियो साझा किए। उन्होंने अनुभवी अभिनेत्री के लिए एक हार्दिक नोट भी लिखा।

“मेरी दूसरी फिल्म में आपको निर्देशित करना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है! यह छोटा सा वीडियो मुझे याद दिलाता है कि आप किस सैनिक की प्रक्रिया से गुजरे हैं, जिसमें उतार-चढ़ाव का अच्छा हिस्सा रहा है। इंतजार नहीं कर सकता। आपके साथ फिर से सेट पर वापस आने के लिए। स्वास्थ्य, हमेशा खुशी और अगले साल एक बड़ी हिट फिल्म की कामना;) जन्मदिन मुबारक हो महोदया! उन्होंने लिखा है।

वरुण धवन की बात करें तो अभिनेता सुपरनैचुरल थ्रिलर ‘भेदिया’ में भी नजर आएंगे। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित और नीरेन भट्ट द्वारा लिखित, फिल्म में भी सितारे हैं कृति सनोन और दीपक डोबरियाल और 14 अप्रैल, 2022 को स्क्रीन पर हिट होने की उम्मीद है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *