छत्तीसगढ़ में दिनदहाड़े पंच को गंडासे से काटा: टंकी पर चढ़कर बोले- मर्डर किया, क्योंकि जबरदस्ती जमीन बिकवाई; 4 को और मारेंगे

छत्तीसगढ़ में दिनदहाड़े पंच को गंडासे से काटा: टंकी पर चढ़कर बोले- मर्डर किया, क्योंकि जबरदस्ती जमीन बिकवाई; 4 को और मारेंगे

[ad_1]

​​​​​​​जांजगीर5 घंटे पहले

छत्तीसगढ़ के जांजगीर में दो युवकों ने जमीन विवाद के चलते बीच गांव में पंच की धारदार हथियार से हत्या कर दी। इसके बाद गांव में बनी पानी की टंकी पर चढ़ गए। वहां से हाथ में हथियार लिए युवक ने कहा कि उसी ने मर्डर किया है, क्योंकि उसकी जमीन को जबरदस्ती बिकवाने की कोशिश की गई। अभी इसमें शामिल 4 और लोगों को भी मारूंगा।

मामला शिवरीनारायण थाना क्षेत्र का है। तुस्मा गांव निवासी सोहित कुमार केवट और सुनील कुमार केवट का जमीन को लेकर पंच भागवत साहू से विवाद था। आरोप है कि दोनों युवकों ने शनिवार को बीच गांव में धारदार हथियार से भागवत की हत्या कर दी। इसके बाद गांव में बनी पानी की टंकी पर हथियार लेकर चढ़ गए।

सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची, लेकिन वे उतरने को तैयार नहीं थे। दोनों मीडिया को बुलाने की जिद कर रहे थे। उन्होंने मीडिया से बातचीत के बाद खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।

टंकी पर हथियार लेकर खड़ा आरोपी युवक।

टंकी पर हथियार लेकर खड़ा आरोपी युवक।

हमारी जमीन पर इमारत बना दी, हमारा घर भी नहीं बना
इस दौरान हाथ में धारदार हथियार लिए एक युवक ने टंकी के ऊपर चढ़कर अपना वीडियो भी बनवाया। इसके बाद मीडिया को ऊपर बुलाया और बात की। कहा कि पंच उनकी जमीन के रुपयों को लेकर दो साल से परेशान कर रहा था। हमारी जमीन पर इमारत भी बन गई, लेकिन हमारा घर नहीं बना। हम साफ दिल के आदमी हैं। आज तक गांव में हमारी एक भी शिकायत नहीं है। 33 लाख रुपए में जमीन बेची थी। बाबू जी का अंगूठा भी लगवा लिया।

भागवत साहू के चक्कर काट कर परिवार परेशान हो गया
आरोपी सोहित कुमार केवट ने बताया कि पंच भागवत साहू ने उनकी जमीन को किसी के पास फंसा दिया है। उस व्यक्ति ने इनके परिवार की जमीन पर घर भी बना लिया है, मगर इन्हें पैसे नहीं मिले। बार-बार पंच भागवत साहू के चक्कर काट कर इनका परिवार परेशान था। इसकी वजह से इन लोगों ने पंच भागवत साहू की हत्या करने का फैसला किया और आज दोपहर धारदार हथियार से दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।

गांव के बीच में सड़क पर पड़ा पंच का शव।

गांव के बीच में सड़क पर पड़ा पंच का शव।

पुलिस बोली- मीडिया के सामने कबूला जुर्म, पंच का शव मिला
टीआई रविंद्र अनंत ने बताया कि तुस्मा गांव के पंच भागवत साहू की रक्तरंजित लाश मिली है। दो युवकों सोहित कुमार केवट और सुनील कुमार केवट ने जमीन विवाद की वजह से वारदात को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी गांव की पानी टंकी में चढ़ गए थे और मीडिया के आने के बाद ही उतरने की जिद कर रहे थे। मीडिया के सामने ही उन्होंने अपना जुर्म स्वीकार किया है। बताया जा रहा है कि भागवत साहू वार्ड 17 का पंच था और जमीन दलाली का भी काम करता था।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *