चुरा के दिल मेरा 2.0 गाना आउट! हंगामा 2 के गाने में शिल्पा शेट्टी, मिज़ान जाफ़री ने दिखाया सैसी मूव्स

चुरा के दिल मेरा 2.0 गाना आउट!  हंगामा 2 के गाने में शिल्पा शेट्टी, मिज़ान जाफ़री ने दिखाया सैसी मूव्स

[ad_1]

चुरा के दिल मेरा 2.0 गाना आउट!  हंगामा 2 के गाने में शिल्पा शेट्टी, मिज़ान जाफ़री ने दिखाया सैसी मूव्स
छवि स्रोत: ट्विटर/थीशिल्पशेट्टी

चुरा के दिल मेरा 2.0 गाना आउट! हंगामा 2 के गाने में शिल्पा शेट्टी, मिज़ान जाफ़री ने दिखाया सैसी मूव्स

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी प्रशंसकों के साथ ‘नई बोतल में पुरानी शराब’ के साथ व्यवहार करती हैं क्योंकि उनका गाना चुरा के दिल मेरा 2.0 यूट्यूब पर आता है। शिल्पा ने मंगलवार को उस गाने की घोषणा की जिसमें वह जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी के साथ थिरकती नजर आ रही हैं। हंगामा 2 गाने में दोनों ने सैसी मूव्स दिखाए। अभिनेत्री ने लिखा, “यहाँ यह है, नई बोतल में पुरानी शराब.. ओजी @अक्षयकुमार को याद किया, लेकिन #Filhaal, यह @MeezaanJ का दिल चुराने का समय है।” उन्होंने खुलासा किया कि यह गाना मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान को समर्पित है, जिनका पिछले साल निधन हो गया था। उन्होंने आगे कहा, “हम सभी की ओर से स्वर्गीय #सरोजखान जी को एक श्रधांजलि…”

दूसरी ओर, मिजान ने ट्वीट किया, “अब पूरा देश पागल होगा, दीवाना होगा, आ गया है हम सबके दिल चुराने!” गाने के रिप्राइज्ड वर्जन में, शिल्पा और मीज़ान ने ओरिजिनल गाने से सिग्नेचर पेल्विक थ्रस्ट को फिर से बनाया है।

यहां देखें चुरा के दिल मेरा 2.0-

गीत, 1994 की हिट “मैं खिलाड़ी तू अनादी” में उनके लोकप्रिय नंबर का एक मनोरंजन, शिल्पा शेट्टी की आगामी कॉमेडी हंगामा 2 में है। सोमवार को, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर गीत की एक छोटी सी वीडियो क्लिप साझा की। शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “बहुत इंतजार के बाद, लेकिन आखिर में… पेश है #चुरा के दिल मेरा 2.0 का पूरा गाना कल @ 11.11 बजे! # हंगामा2 प्यार और आभार के साथ।”

पेशेवर मोर्चे पर, शिल्पा शेट्टी वर्तमान में डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 को जज करती हुई दिखाई दे रही हैं। उन्हें आखिरी बार 2007 में फिल्म अपने में देखा गया था। वह “हंगामा 2” के साथ फिल्मों में वापसी कर रही हैं। प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में परेश रावल और प्रणिता सुभाष के साथ शिल्पा और मिजान हैं। यह फिल्म 23 जुलाई को ओटीटी पर रिलीज होगी।

शिल्पा की अन्य आगामी फिल्म निर्देशक सब्बीर खान की “निकम्मा” है, जिसमें अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ हैं।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *