ग्वालियर में सिंधिया से रेस लगाने में गिरे नेताजी…: स्टेडियम में दौड़े केंद्रीय मंत्री, आगे निकलने में गिर पड़ा समर्थक नेता; खिलखिलाते रहे सिंधिया

ग्वालियर में सिंधिया से रेस लगाने में गिरे नेताजी…: स्टेडियम में दौड़े केंद्रीय मंत्री, आगे निकलने में गिर पड़ा समर्थक नेता; खिलखिलाते रहे सिंधिया

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Union Minister Did The Running To Check The Ground Of The New Cricket Stadium, The Supporters Fell In The Desire To Get Ahead, Scindia Laughed And Laughed

ग्वालियर6 घंटे पहले

ग्वालियर में केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने नए बन रहे क्रिकेट स्टेडियम के ग्राउंड को चेक करने के लिए दौड़ लगाई। अपने नेता को दौड़ता देख उत्साह में उनके साथ समर्थकों ने भी रेस लगाई। लेकिन यहां ज्यादा जोश के चक्कर में कुछ समर्थक धड़ाम से जमीन पर भी गिर पड़े। इनमें सिंधिया समर्थक और प्रॉपर्टी कारोबारी संजय शर्मा भी रहे। समर्थकों को औंधे मुंह गिरता देख सिंधिया खिलखिलाकर हंसे और रुककर उन्हें उठाने की बजाय दौड़ते हुए आगे निकल गए।

यह घटनाक्रम गुरुवार को शंकरपुर में बन रहे नए अंतरराष्ट्रीय स्तर के क्रिकेट स्टेडियम के निरीक्षण के समय का है। केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर आने के साथ ही क्रिकेट स्टेडियम का निरीक्षण किया है। यहां अभी तक किए गए कार्यो से वह संतुष्ट नजर आए हैं। सिंधिया ने कहा है कि ग्वालियर हमेशा से तेज टर्फ विकेट और आउट फील्ड के लिए जाना जाता रहा है। यहां की भी विकेट ऐसी ही है। यहां बड़े स्कोर बनेंगे और दर्शक उसका लुत्फ लेंगे। जनवरी 2023 तक यह क्रिकेट स्टेडियम अन्तरराष्ट्रीय मैच के लिए तैयार हो जाएगा।

नए स्टेडियम की पिच को चैक करने सिंधिया ने क्रिकेट भी खेला

नए स्टेडियम की पिच को चैक करने सिंधिया ने क्रिकेट भी खेला

पिता का सपना था जो अब साकार हो रहा है
ग्वालियर में 4 दिन के दौरे पर आए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि यह अंतरराष्ट्रीय स्तर का क्रिकेट स्टेडियम मेरे पिताजी का बहुत पुराना सपना था। वो लंबे समय से प्रयासरत रहे, वो सपना अब तेज गति से साकार होता जा रहा है। स्टेडियम का करीब 45 फीसदी काम पूरा हो चुका है। 30000 दर्शकों की क्षमता वाला स्टेडियम अगले साल दिसंबर तक पूरी तरह तैयार हो जाएगा। जनवरी 2023 तक अन्तर राष्ट्रीय मैच के लिए पूरी तरह तैयार होगा।

देश का सबसे अत्याधुनिक स्टेडियम बनने की कही बात
ग्वालियर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में दर्शकों के साथ एक कारपोरेट बॉक्स और मीडिया के लिए भी खास बॉक्स बनाए जा रहे हैं। सिंधिया के मुताबिक हमें उम्मीद है कि ग्वालियर का ये नया स्टेडियम न सिर्फ देश का बल्कि दुनिया का सबसे अत्याधुनिक स्टेडियम बनेगा। यहां की टर्फ विकेट भी शानदार होगी, जो हाई स्कोरिंग मैच के लिए उपयुक्त जानी जाएगी। सिंधिया ने उम्मीद जताई कि जनवरी 2023 में जब अंतरराष्ट्रीय मैंच आवंटित होंगे तब ग्वालियर की बारी आएगी तो इस नए ग्राउंड में मैच कराया जाएगा।

रनिंग में सिंधिया से आगे निकलने में गिरे समर्थक
सिंधिया ने क्रिकेट मैदान को देखकर संतुष्टि जताई। उन्होंने मैदान को चेक करने के लिए रनिंग की। सिंधिया को दौड़ता देख उनके समर्थक नेता भी पीछे भागने लगे, लेकिन महलगांव निवासी सिंधिया समर्थक नेता संजय शर्मा ने सिंधिया से आगे निकलने की कोशिश की जिसमें वे नाकाम रहे और औंधे मुंह गिर पड़े। घास पर जूता फिसलने से वह गिरे। इस तरह कई और समर्थक भी फिसल गए।

सिंधिया ने खेला क्रिकेट
इसके बाद सिंधिया ने क्रिकेट बैट हाथ में लेकर पिच को भी आजमाया। सिंधिया को प्रदेश के जल संसाधन एवं ग्वालियर के प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट, जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी सहित कई अन्य नेताओं ने बॉलिंग की और सिंधिया ने एक मंझे हुए खिलाड़ी की तरह उनकी गेंदों पर चौके लगाए।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *