गौहर खान पीछे मुड़कर देखती हैं कि कैसे उन्होंने 19 साल तक मनोरंजन के क्षेत्र में तरक्की की

गौहर खान पीछे मुड़कर देखती हैं कि कैसे उन्होंने 19 साल तक मनोरंजन के क्षेत्र में तरक्की की

[ad_1]

गौहर खान पीछे मुड़कर देखती हैं कि कैसे उन्होंने 19 साल तक मनोरंजन के क्षेत्र में तरक्की की
छवि स्रोत: इंस्टा/गौहरखान

गौहर खान पीछे मुड़कर देखती हैं कि कैसे उन्होंने 19 साल तक मनोरंजन के क्षेत्र में तरक्की की

मॉडल से अभिनेत्री बनी गौहर खान दर्शकों के हर वर्ग में अपना फैन बेस ढूंढने में कामयाब रही हैं। चाहे वह ‘बिग बॉस’, ‘झलक दिखला जा’, ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी’ जैसे टीवी रियलिटी शो के नियमित अनुयायी हों, या ‘चोकरा जवान’, ‘झल्लाह वाला’ गाने में अपनी सनसनीखेज स्क्रीन उपस्थिति महसूस कर रहे हों। फिल्म ‘इश्कजादे’ का हिस्सा, या बॉलीवुड सितारों के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना जैसे रणबीर कपूर और विद्या बालन ने ‘रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर’, ‘बेगम जान’ और हाल ही में वेब सीरीज ‘तांडव’ में और अपनी नवीनतम फिल्म ’14 फेरे’ – गौहर में यह सब किया है।

भले ही वह ज्यादातर सोशल मीडिया पर अपने सामाजिक और निजी जीवन के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं, लेकिन अभिनेत्री का कहना है कि समय के साथ, परियोजनाओं, विशेष रूप से फिल्मों को चुनने के उनके मानदंड बदल गए हैं, क्योंकि वह अब अपने अभिनय कौशल का पता लगाने की तलाश में हैं।

गौहर ने आईएएनएस को बताया, “ईमानदारी से कहूं तो मैं किसी भी चीज को अफसोस की नजर से नहीं देखती। मुझे इस बात का कोई अफसोस नहीं है कि मुझे बॉलीवुड फिल्म में रणबीर कपूर के साथ महिला नायक की भूमिका क्यों नहीं मिली या निर्देशक, निर्माता मुझे मुख्य भूमिकाओं के लिए क्यों नहीं मान रहे हैं। आदि। फिल्मों के लिए, फुटेज मेरे लिए मायने नहीं रखता था, चरित्र ने किया। अगर आप ‘इश्कजादे’, ‘बेगम जान’ में मेरे चरित्र को देखते हैं, तो कहानी में वे दृश्य और क्षण महत्वपूर्ण थे। मेरे लिए, यह हमेशा के बारे में है कुछ ऐसा ऑन-स्क्रीन बनाना जो दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित हो, और उसने ऐसा किया।

“देखो, शुरू में, मेरे लिए, हर अवसर का उपयोग अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता के साथ करना था क्योंकि मैंने शून्य से शुरुआत की थी; आज लगभग 19 साल हो गए हैं कि मैं यहां मनोरंजन के व्यवसाय में हूं। बहुत कुछ बदल गया है! सच में.. अब ओटीटी प्लेटफॉर्म की वजह से मुझ जैसे अभिनेताओं को अपनी अभिनय प्रतिभा दिखाने का मौका मिल रहा है, पहले सिनेमा में संभावनाएं सीमित थीं।”

गौहर ने एक मॉडल के रूप में अपनी यात्रा शुरू की और 2002 में फेमिना मिस इंडिया ब्यूटी पेजेंट के प्रतिभागियों में से एक थीं। वह ‘द खान सिस्टर्स’, ‘टिकट टू बॉलीवुड’, ‘इंडियाज रॉ स्टार’, ‘आई कैन डू दैट’ और ‘बिग बॉस’ के विभिन्न सीज़न जैसे कई नॉन-फिक्शन टीवी शो से लोकप्रियता हासिल करती रहीं। वह ‘बिग बॉस 7’ की विनर रहीं।

“वेब स्पेस मेरे लिए दिलचस्प है और मुझे ओटीटी प्लेटफॉर्म से अच्छे शो ऑफर मिल रहे हैं। ‘तांडव’ मेरे लिए एक महत्वपूर्ण शो था जो अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुआ था। मेरे पास ओटीटी के लिए कुछ चीजें हैं और फिर से, सभी उनमें से बहुत बहुमुखी और दिलचस्प हैं। अब एक परियोजना चुनने का मेरा पैरामीटर निर्देशकों और कहानीकारों के साथ सहयोग करना है जो एक अभिनेत्री के रूप में मेरी क्षमता का उपयोग करेंगे। मैं नई और रोमांचक भूमिकाओं के साथ चुनौती देना चाहता हूं, “गौहर ने कहा। हॉटस्टार का विशेष सिटकॉम शो ‘द ऑफिस’।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *