गोविंदा ने पहली फिल्म ‘इल्जाम’ में रोमांटिक दृश्यों के दौरान अपनी परेशानी का खुलासा किया

गोविंदा ने पहली फिल्म ‘इल्जाम’ में रोमांटिक दृश्यों के दौरान अपनी परेशानी का खुलासा किया

[ad_1]

गोविंदा ने पहली फिल्म ‘इल्जाम’ में रोमांटिक दृश्यों के दौरान अपनी परेशानी का खुलासा किया
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / गोविंदा

गोविंदा

अभिनेता गोविंदा, जो जल्द ही डांस रियलिटी शो “डांस दीवाने” में दिखाई देंगे। एक विशेष अतिथि के रूप में दिखाई देने पर अभिनेता ने अपने निजी जीवन के किस्सों को साझा किया। उन्होंने खुलासा किया कि अपनी पहली फिल्म “इल्जाम” में रोमांटिक दृश्य करते समय वह शर्मीले थे।

अपनी पहली फिल्म के सेट से एक दिलचस्प घटना साझा करते हुए, अभिनेता ने कहा: “मुझे याद है कि मेरी पहली फिल्म के दौरान, मुझे नीलम के साथ एक रोमांटिक गाना शूट करना था और मैं ऐसा नहीं कर सका। कोने से, सरोज (खान) मुझे पकड़ा और पूछा कि क्या मैंने कभी किसी लड़की के साथ रोमांस किया है! मैंने ‘नहीं’ कहा, और उसने तुरंत अपने एक सहायक कोरियोग्राफर से मुझे रोमांटिक कदम कैसे करना है, यह सिखाने के लिए कहा, और यह काफी कुछ था।”

शो में, अभिनेता कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ थिरकते हुए दिखाई देंगे और जज के रूप में अभिनेत्री नोरा फतेही इस जोड़ी में शामिल होंगी। प्रतियोगी पीयूष के शर्म के बारे में प्रदर्शन के बाद नोरा की टिप्पणियों ने गोविंदा को मजेदार घटना को प्रकट करने के लिए प्रोत्साहित किया।

गोविंदा ने शो के सेट से नोरा और गणेश की विशेषता वाला एक वीडियो भी पोस्ट किया। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “अपने डांस से बॉलीवुड में कर दिया कमाल अब डीडी3 के स्टेज पर मचाएंगे धमाल। गुरु पूर्णिमा में आ रहा हूं मैं, गणेशाचार्य और नोराफतेही तो हम मिलने के लिए हो जाएंगे।”

घटनाओं के एक दिलचस्प मोड़ में, शो में प्रतियोगियों में से एक, पल्लवी, गोविंदा के प्रतिष्ठित ट्रैक “तुम तो धोकेबाज़ हो” में से एक पर प्रदर्शन करेगी, जिसके बाद अमन का उग्र अभिनय होगा।

कलर्स टीवी पर प्रसारित हुआ ‘डांस दीवाने’

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *