गुरमीत चौधरी अभिनीत जुबिन नौटियाल की ‘बरसात की धुन’, करिश्मा शर्मा आपको उदासीन छोड़ देंगी

गुरमीत चौधरी अभिनीत जुबिन नौटियाल की ‘बरसात की धुन’, करिश्मा शर्मा आपको उदासीन छोड़ देंगी

[ad_1]

गुरमीत चौधरी अभिनीत जुबिन नौटियाल की ‘बरसात की धुन’, करिश्मा शर्मा आपको उदासीन छोड़ देंगी
छवि स्रोत: YouTube/TSERIES

गुरमीत चौधरी अभिनीत जुबिन नौटियाल की ‘बरसात की धुन’, करिश्मा आपको उदासीन छोड़ देगी

गुरमीत चौधरी और करिश्मा शर्मा की विशेषता वाला जुबिन नौटियाल का नवीनतम रोमांटिक सिंगल “बरसात की धुन” मंगलवार को जारी किया गया। 1993 की फिल्म “सर” के रोमांटिक कुमार शानू नंबर से प्रेरित गीत, रश्मि विराग द्वारा लिखा गया है और रोचक कोहली द्वारा रचित है। “बरसात की धुन उस तरह का ट्रैक है जिसे आप अपनी कॉफी या कार में ड्राइविंग का आनंद लेते हुए सुन सकते हैं। इसके बोल, धुन से लेकर संगीत वीडियो तक सब कुछ आपको उदासीन बनाने और आपको एक भावना के साथ छोड़ने की गारंटी है। गर्मजोशी और प्यार,” जुबिन ने कहा।

इन वर्षों में, हमने कई प्रेम कहानियों को परदे पर देखा है जिन्होंने सभी के दिलों में छाप छोड़ी है। आशीष पांडा द्वारा निर्देशित बरसात की धुन में, गुरमीत चौधरी और करिश्मा शर्मा ने कुछ प्रतिष्ठित प्रेम कहानी को फिर से बनाया है जो रोमियो और जूलियट, आवारा, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, द नोटबुक, आशिकी 2 जैसी क्लासिक रोमांटिक फिल्मों को श्रद्धांजलि देते हैं।

“‘बेदर्दी से प्यार का’ के बाद जुबिन के साथ यह मेरा दूसरा सहयोग है और मैंने संगीत वीडियो की शूटिंग का पूरा आनंद लिया, जो मानसून के मौसम के सार को खूबसूरती से कैप्चर करता है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों ने ‘बरसात की धुन’ का उतना ही आनंद लिया, जितना उन्होंने हमारी पहली फिल्म को दिया था। ट्रैक,” गुरमीत ने साझा किया।

“बरसात की धुन’ के सेट में ऐसा क्लासिक, पुरानी दुनिया का आकर्षण था। आप जुबिन नौटियाल की आवाज के साथ कभी गलत नहीं हो सकते। गुरमीत और मैंने इस खूबसूरत गाने के साथ न्याय करने के लिए कड़ी मेहनत की। मुझे विश्वास है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे। , “करिश्मा ने कहा।

यह भी पढ़ें: सिलसिला सिडनाज़ का-ए मॉडर्न फेयरीटेल: सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज़ के स्क्रीन पर फिर से आने से प्रशंसक शांत नहीं रह सकते

यह गाना अब टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर आ गया है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *