गायक हैल्सी और प्रेमी एलेव आयडिन ने अपने पहले बच्चे का एक साथ स्वागत किया

गायक हैल्सी और प्रेमी एलेव आयडिन ने अपने पहले बच्चे का एक साथ स्वागत किया

[ad_1]

गायक हैल्सी और प्रेमी एलेव आयडिन ने अपने पहले बच्चे का एक साथ स्वागत किया
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/हैल्सी

हैल्सी ने किया पहले बच्चे का स्वागत

अमेरिकी गायिका हैल्सी और उनके प्रेमी एलेव आयडिन ने अपने पहले बच्चे का एक साथ स्वागत किया है। “विदाउट मी” स्टार ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि उनके बच्चे का जन्म पिछले हफ्ते हुआ था और उनका नाम एंडर रिडले आयडिन रखा गया है। हालांकि, हैल्सी ने नवजात के लिंग का खुलासा नहीं किया।

“आभार। सबसे ‘दुर्लभ’ और उत्साहपूर्ण जन्म के लिए। प्यार से संचालित,” 26 वर्षीय गायिका ने आयडिन के बगल में बच्चे को पकड़े हुए अपनी श्वेत-श्याम तस्वीरों के साथ लिखा।

हैल्सी ने जनवरी में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी।

हैल्सी ने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में वह डेनिम्स के साथ मल्टी कलर्ड क्रोकेट ब्रैलेट पहने नजर आ रही हैं। अन्य तस्वीरों में वह सिर्फ डेनिम पहनती हैं।

गायिका ने दूध की बोतल, रेनबो और बेबी फेस इमोजी के साथ तस्वीरों को “सरप्राइज” के रूप में कैप्शन दिया।

इंस्टाग्राम:instagram.com/p/CKjmNunrcTV/?utm_source=ig_web_copy_link}

गायिका को पहले गर्भपात का सामना करना पड़ा था और उसने फरवरी 2020 में द गार्जियन के साथ एक साक्षात्कार के दौरान इसके बारे में खोला था।

“यहाँ मैं इस अनियंत्रित जीवन को प्राप्त कर रहा हूँ, और मैं वह एक काम नहीं कर सकता जिसे करने के लिए मुझे जैविक रूप से इस धरती पर रखा गया है। फिर मुझे मंच पर जाना होगा और स्त्रीत्व और सशक्तिकरण का यह सेक्स प्रतीक बनना होगा? यह मनोबल गिरा रहा है,” हैल्सी ने कहा था।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *