खाचरियावास की जुबान फिसली: प्रधानमंत्री को दाढ़ी वाला बाबा, तो मनमोहन को सरदार कहा

खाचरियावास की जुबान फिसली: प्रधानमंत्री को दाढ़ी वाला बाबा, तो मनमोहन को सरदार कहा

[ad_1]

  • Hindi News
  • National
  • The Bearded Baba Called The Prime Minister Manmohan’s Sardar, In Marwari, The Bearded Baba Speaks, Does Not Do Any Work, While The Sardar Did Not Speak, Used To Work For The Public.

उदयपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
खाचरियावास की जुबान फिसली: प्रधानमंत्री को दाढ़ी वाला बाबा, तो मनमोहन को सरदार कहा

किसान सम्मेलन में बोलते खाचरि�

किसान सम्मेलन में शामिल होने उदयपुर आए परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास किसानों से बात करते हुए जमकर BJP पर बरसे। BJP और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली की आलोचना करते हुए खाचरियावास ने कांग्रेस की योजनाओं की तारीफ की। इस दौरान खाचरियावास ने प्रधानमंत्री को दाढ़ी वाले बाबा तक कह डाला।

उदयपुर से 45 किमी दूर मेनार में हुए सम्मेलन में खाचरियावास ने देश में पेट्रोल-डीजल और गैस की महंगी कीमतों पर बोलते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के समय पर क्रूड ऑयल महंगा था, मगर पेट्रोल-डीजल सस्ता था, क्योंकि सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह अम्बानी और अडानी की चिंता नहीं करते थे।

मगर मोदी जी को तो सेठों की चिंता है, मनमोहन जी के समय रिलायंस के पंख बंद हो गए थे, आज वापस खुल गए हैं, क्योंकि सरदार बोलता नहीं था, जनता के लिए काम करता था। खाचरियावास ने मारवाड़ी में प्रधानमंत्री को सम्बोधित करते हुए कहा, “ओ काको ढाडी वालो बोले ही बोले काम एक ही कोनी करे।”

यहां भी खाचरियावास नहीं रूके, उन्होंने प्रधानमंत्री के लिए कहा कि ये सिर्फ बोलता ही बोलता है, कितनी देर सुनें, काम की बात तो करो बाबाजी, दाढ़ी बढ़ाने से देश नहीं चलते, काम करने से देश चलते हैं।

कार्यकम में मौजूद अन्य स्थानीय नेता

कार्यकम में मौजूद अन्य स्थानीय नेता

कटारिया जी राम नहीं होते BJP के लोगों का पता नहीं चलता

सम्मेलन में खाचरियावास नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया पर भी जमकर बरसे। खाचरियावास ने कहा कि कटारिया ने भाषण में कहा था कि भाजपा नहीं होती तो राम समुद्र में होते। “कटारिया जी घमंड मत करो, राम नहीं होते तो तुम्हारा पता नहीं चलता कहां गए BJP के लोग। राम से बड़े आप नहीं हो। हमारे राम को कोई चुनौती देदे, ऐसे बीजेपी वालों का हम ईलाज करना जानते हैं। महाराणा प्रताप से भी बीजेपी वाले खुद को बड़ा समझते हैं।”

मोदीजी शहर में लागू करें रोजगार गारंटी और नरेगा

खाचरियावास ने कहा कि रोजगार गारंटी कानून कांग्रेस की मनमोहन सरकार ने बना दिया था। नरेगा भी कांग्रेस लाई। मोदीजी आप ये दोनों शहरों में लागू कर दें। 6.5 साल में आपने गांव के लोगों को मार दिया है। खाचरियावास ने वल्लभनगर के लोगों को विश्वास दिलाया कि वे लोगों के लिए एक घंटे में जयपुर से वल्लभनगर पहुंच सकते हैं। इस दौरान खाचरियावास ने कृषि बिलों को लेकर भी लोगों को सम्बोधित किया।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *