खतरों के खिलाड़ी 11: लिंकअप की अफवाहों पर बोले विशाल आदित्य सिंह-सना मकबुल, कहें ‘दुनिया वालों जालो चटाई’

खतरों के खिलाड़ी 11: लिंकअप की अफवाहों पर बोले विशाल आदित्य सिंह-सना मकबुल, कहें ‘दुनिया वालों जालो चटाई’

[ad_1]

खतरों के खिलाड़ी 11: लिंकअप की अफवाहों पर बोले विशाल आदित्य सिंह-सना मकबुल, कहें ‘दुनिया वालों जालो चटाई’
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/विशाल आदित्य सिंह

लिंकअप की अफवाहों पर खुल गए विशाल आदित्य सिंह-सना मकबुल

खतरों के खिलाड़ी 11 की शुरुआत से ही फैंस अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इक्का फिल्म निर्माता द्वारा होस्ट किया गया रोहित शेट्टीशो में इस बार महेक चहल, दिव्यांका त्रिपाठी, विशाल आदित्य सिंह, वरुण सूद, सना मकबुल, अर्जुन बिजलानी, राहुल वैद्य, अभिनव शुक्ला, श्वेता तिवारी और अन्य जैसे लोकप्रिय चेहरों को आमंत्रित किया गया है। इससे पहले, ये सभी दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन के लिए उड़ान भर चुके थे और तब से अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दिलचस्प पोस्ट साझा करके उत्साह का स्तर बढ़ा रहे हैं।

विशाल ने हाल ही में केप टाउन में केकेके 11 की शूटिंग से सह-प्रतियोगी सना के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट कीं। पोस्ट को ‘आयत की तरह’ के रूप में कैप्शन देते हुए सितारों का एक गाना रणवीर सिंह तथा दीपिका पादुकोने फिल्म बाजीराव मस्तानी। खैर, इसने कई लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया कि क्या दोनों प्रतियोगियों के लिए प्यार हवा में है।

सना के साथ अपने बंधन के बारे में बोलते हुए, विशाल ने ईटाइम्स को बताया, “सना अब एक खूबसूरत लड़की और एक करीबी दोस्त है। हमारी दोस्ती शो के सेट पर शुरू हुई थी। बाकी प्रतिभागी या तो सगाई कर चुके थे, विवाहित थे या अविवाहित थे। सना और मैं अविवाहित हूं और इसलिए मैंने उसके साथ संबंध बनाने के बारे में सोचा। आप जानते हैं कि अगर आप इस पर विचार करें – मैं बिहार की एक छोटी सी जगह से आती हूं और मेरे लिए, सना ग्राम प्रधान की बेटी की तरह थी। वह बहुत अच्छी है और मैं उसके साथ जुड़ने में मज़ा आया।”

डेटिंग की अफवाहों को संबोधित करते हुए, विशाल ने कहा कि हम बस मज़े कर रहे थे और साथ में कुछ अच्छी तस्वीरें पोस्ट कीं। “मुझे इसमें कुछ भी गलत नहीं दिख रहा है। लेकिन, मैं इसे स्पष्ट कर दूं, सना एक बहुत अच्छी दोस्त है और मैं दुनिया को बताना चाहूंगा, ”दुनिया वालों जालो मत, एक लड़का और एक लड़की दोस्त हो सकते हैं।” जरूरी नहीं कि हमेशा रोमांटिक रिश्ता ही रहे। इसके अलावा, मैंने निकी तंबोली के साथ तस्वीरें भी पोस्ट कीं, लेकिन किसी ने मुझे उससे नहीं जोड़ा।”

दूसरी ओर, सना ने कहा, “विशाल एक आदमी है, लड़का नहीं। यही मुझे उसके बारे में पसंद है। वह बहुत दयालु, उदार, विचारशील है और अपने दोस्तों की बहुत अच्छी तरह से देखभाल करता है। मैं उसे शो में जानता था। वह एक बहुत ही सहायक दोस्त है और उसने मुझे उन स्टंट को करने में मदद की। लेकिन, मैं स्पष्ट करना चाहूंगा, हम सिर्फ दोस्त और सिंगल हैं। इस दोस्ती के लिए और कुछ नहीं है। “

यह भी पढ़ें: खतरों के खिलाड़ी 11: वरुण सूद को सना मकबुल, निक्की उठाने पर दिव्या अग्रवाल; वह अपनी ताकत साबित कर रहा है

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *