खतरों के खिलाड़ी 11: प्रतियोगी, ऑनलाइन कहां और कैसे देखें, प्रोमो

खतरों के खिलाड़ी 11: प्रतियोगी, ऑनलाइन कहां और कैसे देखें, प्रोमो

[ad_1]

खतरों के खिलाड़ी 11: प्रतियोगी, ऑनलाइन कहां और कैसे देखें, प्रोमो
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/11

खतरों के खिलाड़ी 11

सबसे बहुप्रतीक्षित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का 11 वां सीजन हमेशा अपने प्रीमियर के दौरान हर बार तूफान मचाने का प्रबंधन करता है। के द्वारा मेजबानी रोहित शेट्टी, केकेके 11 आज टीवी स्क्रीन पर वापसी करेगा। खतरनाक स्टंट्स से लैस यह शो शोबिज की मशहूर हस्तियों को उनके सबसे बड़े डर का सामना करने के लिए लाएगा। यहां आपको खतरों के खिलाड़ी 11 के बारे में जानने की जरूरत है।

खतरों के खिलाड़ी 11 पूर्ण प्रतियोगियों की सूची

खतरों के खिलाड़ी 11 पूर्ण प्रतियोगियों की सूची: राहुल, दिव्यंका, अर्जुन रोहित शेट्टी के शो में प्रतिस्पर्धा करने के लिए

खतरों के खिलाड़ी 11 को कहां और कैसे देखें?

खतरों के खिलाड़ी 11 का प्रीमियर आज यानी शनिवार (17 जुलाई) से होगा। इस शो को कलर्स चैनल पर रात 9:30 बजे देखा जा सकता है। अगर आप खतरों के खिलाड़ी 11 का पहला एपिसोड ऑनलाइन देखना चाहते हैं। आप इसे वूट एप पर स्ट्रीम कर सकते हैं। हर शनिवार और रविवार को नए एपिसोड प्रसारित किए जाएंगे।

खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग कहाँ हुई है?

केप टाउन के लुभावने स्थान डर और डर का युद्ध के मैदान में प्रकट होंगे, जहां 13 योद्धाओं का एक उदार मिश्रण अपने सबसे गहरे डर और बुरे सपने का सामना करेगा। स्टंट मास्टर और एक्शन के देवता, रोहित शेट्टी सीजन के मेजबान के रूप में राज करेंगे, प्रतियोगियों के लिए कुछ खतरनाक और अकल्पनीय चुनौतियों का सामना करेंगे।

केप टाउन में कुछ जबरदस्त एक्शन के लिए एक आदर्श सेटिंग के साथ, नए सीज़न में शेर, मगरमच्छ, चीता सहित कुछ सबसे घातक जानवरों से लड़ने और जीवन से बड़े स्टंट करने वाले साहसी योद्धाओं की एक पूरी नई नस्ल दिखाई देगी। एक्शन मेवरिक रोहित शेट्टी प्रतियोगियों को कठिन चुनौतियों का सामना करते हुए दिखाई देंगे, जैसे कि तोप से फायर करना, हवाई हरकत करना, जंगली जानवरों के साथ आमने-सामने होने के लिए इलेक्ट्रोक्यूट होना, जिसे उन्हें बड़ी दृढ़ता के साथ पार करना होगा।

खतरों के खिलाड़ी 11 . का ट्रेलर और प्रोमो

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *