क्रूज ड्रग्स पार्टी: आज खत्म हो रही आर्यन खान समेत 3 की NCB कस्टडी, जमानत अर्जी पर होगी सुनवाई; गिरफ्तार हुए 5 अन्य आरोपियों की भी पेशी आज

क्रूज ड्रग्स पार्टी: आज खत्म हो रही आर्यन खान समेत 3 की NCB कस्टडी, जमानत अर्जी पर होगी सुनवाई; गिरफ्तार हुए 5 अन्य आरोपियों की भी पेशी आज

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Shah Rukh Khan Son Aryan Khan Drug Case Update; Mumbai News | Cordelia Cruise Rave Party, NCB And Bollywood Latest News

मुंबई25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
क्रूज ड्रग्स पार्टी: आज खत्म हो रही आर्यन खान समेत 3 की NCB कस्टडी, जमानत अर्जी पर होगी सुनवाई; गिरफ्तार हुए 5 अन्य आरोपियों की भी पेशी आज

आर्यन की यह तस्वीर हॉलीडे कोर्ट में पेशी के लिए जाते समय की है।

अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के लिए आज का दिन बहुत अहम होने वाला है। उनके वकील सतीश मानशिंदे की ओर से उनकी जमानत की याचिका सेशंस कोर्ट में दायर की जाएगी। आज ही उनकी एक दिन की NCB कस्टडी भी समाप्त हो रही है। सूत्रों की माने तो NCB उनकी जमानत का विरोध नहीं करने वाली है।

आर्यन के साथ गिरफ्तार हुए अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमीचा की एक दिन की NCB कस्टडी भी आज समाप्त हो रही है। अदालत में पेशी से पहले NCB की टीम तीनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है। रविवार की रात आर्यन को NCB ऑफिस में ही गुजारनी पड़ी। सूत्रों ने बताया कि देर रात भी आर्यन और अरबाज को आमने-सामने बैठाकर NCB अधिकारियों ने पूछताछ की है।

कस्टडी के लिए 5 अन्य आरोपियों पेशी आज
रविवार देर शाम NCB ने इसी मामले में हिरासत में लिए गए 5 और लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इन पांचों के नाम हैं- नुपुर सारिका, इस्मीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा। इन सभी को NCB आज कोर्ट में पेश कर ज्यूडिशयल कस्टडी की मांग करेगी। जानकारी के मुताबिक, एक अन्य व्यक्ति को NCB ने बेलापुर से गिरफ्तार किया है। हालांकि, इसके नाम का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है।

आर्यन खान को देर रात NCB ऑफिस आया गया और पूरी रात उन्होंने यहीं काटी है।

आर्यन खान को देर रात NCB ऑफिस आया गया और पूरी रात उन्होंने यहीं काटी है।

आरोपियों के ड्रग्स नेक्सेस से जुड़े होने की बात NCB ने कही
रविवार को आर्यन समेत तीनों की कस्टडी मांगते हुए सरकारी वकील अद्वैत सेतना ने कहा था कि आरोपियों के पास से वॉट्सऐप चैट मिले हैं, जिनकी जांच जारी है। इसके अलावा आरोपियों से प्रतिबंधित ड्रग्स भी मिली है। उसके सोर्स और लिंक्स खंगालने जरूरी हैं। सेतना ने कहा कि वॉट्सऐप चैट से पता चलता है कि आरोपी ड्रग कंजंप्शन और ड्रग्स नेक्सेस से जुड़े हुए हैं। इसके बाद स्टेट बनाम अनिल शर्मा केस का हवाला देते हुए सेतना ने जमानती धारा में आर्यन की कस्टडी की मांग की।

आर्यन के वकील बोले- उनके पास कोई ड्रग नहीं मिली
आर्यन की तरफ से वकील सतीश मानशिंदे ने पैरवी करते हुए कहा था कि मेरे क्लाइंट का केस जमानती है। मैं जमानत की अर्जी दाखिल करता, लेकिन रविवार होने की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। मेरे क्लाइंट को आयोजकों ने बुलाया था। उनके पास क्रूज का टिकट भी नहीं था। उनके पास कुछ भी बरामद नहीं हुआ। इसके अलावा उनके मोबाइल फोन की भी जांच की जा चुकी है। उसमें भी कुछ नहीं मिला। मानशिंदे ने दलील दी- NCB ने भी कहा है कि आर्यन के पास से कुछ बरामद नहीं हुआ। न ही उन्होंने किसी तरह की ड्रग्स ली हैं। अब जबकि उनके पास कुछ नहीं मिला, तो वे नई रेड करेंगे।

अभिनेता सलमान खान देर रात शाहरुख खान से मिलने उनके घर पहुंचे।

अभिनेता सलमान खान देर रात शाहरुख खान से मिलने उनके घर पहुंचे।

शाहरुख से मिलने पहुंचे सलमान
आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान के दोस्त सलमान खान उनसे मिलने रविवार रात उनके घर पहुंचे। सलमान आधी रात को उनके घर से निकले हैं। रिपोर्ट्स तो ऐसी भी सामने आ रही हैं कि शाहरुख खान कुछ समय के लिए पठान की शूटिंग से भी ब्रेक लेंगे।

आर्यन पर लगी हैं ये धाराएं
एनडीपीसी 8 सी, 20 बी, 27 और 35 धाराओं को आर्यन खान पर लगाई गई है। इन धाराओं के तहत ड्रग्स का सेवन करना, जानबूझकर ड्रग्स लेना और ड्रग्स खरीदने जैसी चीजें आती हैं। इन्हीं के तहत आर्यन की गिरफ्तारी हुई है। सूत्रों के मुताबिक, आर्यन खान ने माना है कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया था। हालांकि, आर्यन ने ड्रग्स खरीदने की बात से मना कर दिया है। ना ही आर्यन के पास ड्रग मिले हैं।

क्रूज कंपनी ने इस मामले में कोई भी हाथ होने से मना किया
कोर्डेलिया क्रूज शिप चलाने वाली कंपनी वाटरवेज लीजर टूरिज्म प्राइवेट लि. कंपनी के सीईओ जरगेन बेलॉम ने इस मामले में कंपनी का हाथ होने से इंकार किया है। उन्होंने कहा कि शनिवार की रात उनका जहाज दिल्ली की एक कंपनी ने निजी समारोह के लिए बुक किया था और जिस समय इस पर एनसीबी की रेड हुई उस समय यह एक चार्टर्ड जहाज की तरह गोवा के रास्ते पर था। उन्होंने इस मामले में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया। इस बीच जानकारी ये भी मिली है कि इसी शिप की मुंबई-गोवा-मुंबई के लिए 13 व 14 नवंबर को एक और पार्टी बुक है। इसे इंडिया का बिगेस्ट क्रूज फेस्टिवल नाम दिया गया है। इस पार्टी की बुकिंग रविवार तक जारी थी।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *