क्रूज ड्रग्स केस में अनन्या पर शिकंजा: चंकी पांडे की एक्ट्रेस बेटी से NCB आज फिर करेगी पूछताछ, सुबह 11 बजे तलब किया

क्रूज ड्रग्स केस में अनन्या पर शिकंजा: चंकी पांडे की एक्ट्रेस बेटी से NCB आज फिर करेगी पूछताछ, सुबह 11 बजे तलब किया

[ad_1]

मुंबई7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
क्रूज ड्रग्स केस में अनन्या पर शिकंजा: चंकी पांडे की एक्ट्रेस बेटी से NCB आज फिर करेगी पूछताछ, सुबह 11 बजे तलब किया

अनन्या पांड से गुरुवार को भी क�

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में जांच की आंच बढ़कर अब एक्ट्रेस अनन्या पांडे तक पहुंच चुकी है। गुरुवार को उनसे सवा दो घंटे की पूछताछ के बाद NCB ने उन्हें आज फिर सुबह 11 बजे तलब किया गया है। अनन्या गुरुवार को तय समय से दो घंटे की देरी से शाम 4 बजे NCB ऑफिस पहुंचीं थी और करीब 6 बजकर 15 मिनट पर अपने पिता चंकी पांडे और वकील के साथ NCB ऑफिस से बाहर निकली थीं।

अनन्या से आज आर्यन के वॉट्सऐप चैट दिखाकर सवाल किए जा सकते हैं। NCB आर्यन खान और अनन्या पांडे की चैट की जांच कर रही है। उनके इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस भी जब्त कर लिए गए हैं। बता दें NCB ने गुरुवार को मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित अनन्या पांडे के घर पर छापेमारी की थी। ये रेड अनन्या के पाली हिल वाले फ्लैट पर हुई थी। छापेमारी के बाद अनन्या को पूछताछ के लिए बुलाया गया। NCB अधिकारियों ने उनके घर से एक लैपटॉप, फोन और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त किए हैं।

अनन्या से गुरुवार को महिला अफसर की मौजूदगी में पूछताछ की गई। इस दौरान अधिकारियों ने उनसे जेल में बंद आर्यन खान और इस केस से जुड़ी ज्यादा से ज्यादा जानकारी इकट्ठा करने की कोशिश की। अनन्या के लिए सवालों की पूरी लिस्ट तैयार की गई थी। एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े भी उनसे पूछताछ कर रहे थे। सूत्रों के मुताबिक अनन्या से यह भी पूछा गया कि आर्यन के साथ आप भी ड्रग्स लेती थीं या नहीं? सूत्रों ने कहा कि NCB ने उनसे पूछा था कि ‘क्या वह चैट में सामने आए नामों में से किसी और को जानती हैं।’ एजेंसी ने उनसे पूछताछ की और पूछा कि ‘क्या वह किसी और को जानती हैं जिसे मुंबई क्रूज मामले में गिरफ्तार किया गया है।’

अनन्या के साथ उनके पिता चंकी पांडे भी करीब सवा 2 घंटे तक NCB ऑफिस में रहे।

अनन्या के साथ उनके पिता चंकी पांडे भी करीब सवा 2 घंटे तक NCB ऑफिस में रहे।

अनन्या ही नहीं कई स्टार किड्स NCB की रडार पर
NCB के करीबी सूत्र ने बताया कि आर्यन खान के टच में रहने वाले एक बड़े प्रोड्यूसर की बेटी, एक एक्टर के भतीजे, एक बड़े एक्टर की बेटी और एक बड़ी एक्ट्रेस की बहन भी NCB के रडार पर हैं। आर्यन के साथ इनके चैट भी मिले हैं। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि आर्यन ने इनसे ड्रग्स को लेकर कोई बात की थी या नहीं। NCB के हाथ आर्यन के जो चैट्स लगे हैं, वे काफी पुराने हैं। यह भी जानकारी सामने आई है कि इनमें से एक ने देश भी छोड़ दिया है। सूत्रों के मुताबिक, ये सभी आर्यन के साथ एक वॉट्सऐप ग्रुप का हिस्सा हैं। आने वाले समय में NCB इन्हें भी पूछताछ के लिए समन कर सकती है।

आर्यन खान की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ी
मुंबई के क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गुरुवार को फिर से झटका लगा है। मुंबई की स्पेशल एनसीबी कोर्ट ने आर्यन, अरबाज समेत आठ आरोपियों की न्यायिक हिरासत में को 30 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है। आरोपियों को इस बार न तो वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग और न ही शारीरिक रूप से कोर्ट में नहीं पेश किया गया था।

26 अक्टूबर को आर्यन की जमानत याचिका पर होगी सुनवाई
इस बीच, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर 26 अक्टूबर को बॉम्बे हाई कोर्ट सुनवाई करेगा। 23 वर्षीय स्टार किड इस समय आर्थर रोड जेल में बंद है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *