क्राइम पेट्रोल के अनूप सोनी बने सर्टिफाइड क्राइम सीन इन्वेस्टिगेटर

क्राइम पेट्रोल के अनूप सोनी बने सर्टिफाइड क्राइम सीन इन्वेस्टिगेटर

[ad_1]

क्राइम पेट्रोल के अनूप सोनी बने सर्टिफाइड क्राइम सीन इन्वेस्टिगेटर
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / अनूप SONII

क्राइम पेट्रोल के अनूप सोनी बने सर्टिफाइड क्राइम सीन इन्वेस्टिगेटर

सोनी टीवी के क्राइम शो क्राइम पेट्रोल की मेजबानी करने वाले अभिनेता अनूप सोनी अब एक प्रमाणित अपराध दृश्य अन्वेषक बन गए हैं। मंगलवार को अनूप ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को दिलचस्प खबर के बारे में बताया। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान यह कोर्स किया था। उन्होंने कहा कि पढ़ाई पर वापस आना मुश्किल था लेकिन उन्होंने अपना समय और ऊर्जा किसी उत्पादक चीज में लगाने का विकल्प चुना।

अनूप ने इंस्टाग्राम पर अपना सर्टिफिकेट शेयर करते हुए लिखा, ‘क्राइम सीन इन्वेस्टिगेशन में सर्टिफिकेट कोर्स। लॉकडाउन के दौरान, मैंने अपना समय और ऊर्जा कुछ और रचनात्मक में लगाने का फैसला किया। ” उन्होंने आगे कहा, “हां, ‘किसी तरह के अध्ययन’ पर वापस जाना बेहद चुनौतीपूर्ण था। लेकिन निश्चित रूप से, एक ऐसा विकल्प जिस पर मुझे गर्व है।”

जरा देखो तो:

इंटरनेशनल फॉरेंसिक साइंसेज (IFS) द्वारा दिए गए सर्टिफिकेट में कहा गया था, “यह प्रमाणित करना है कि श्री अनूप सोनी ने ITS एजुकेशन से क्राइम सीन इन्वेस्टिगेशन में शॉर्ट टर्म सर्टिफिकेट कोर्स सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है।”

अनूप के प्रशंसकों और उद्योग के दोस्तों ने अभिनेता के लिए शुभकामनाओं के साथ टिप्पणी अनुभाग पर बमबारी की। अनूप की पत्नी जूही बब्बर सोनी ने दिल से और ताली बजाने वाले इमोजी के साथ टिप्पणी की। कॉमेडियन अभिजीत गांगुली ने टिप्पणी की, “यह सुपर सरजी है। बहुत प्रेरणादायक,” इसके बाद एक ताली बजाने वाला इमोजी। आरजे और अभिनेत्री रोहिणी रामनाथन ने कहा, “वाह, यह बहुत बढ़िया है,” इसके बाद एक दिल-आंखों वाला इमोजी है। अभिनेत्री प्रगति वर्मा ने टिप्पणी की, “वाह, यह क्राइम पेट्रोल में आपकी भूमिका को बहुत गंभीरता से ले रहा है।”

यह भी पढ़ें: राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी मामले पर कंगना रनौत की प्रतिक्रिया: ‘इसीलिए मैं फिल्म उद्योग को गटर कहती हूं’

अनूप को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन इंडिया पर क्राइम सीरीज क्राइम पेट्रोल के होस्ट के रूप में जाना जाता है। वह 2010 से शो के साथ हैं।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *