क्या सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज़ गिल बिग बॉस संडे एपिसोड के लिए स्पेशल गेस्ट जोड़ी हैं?

क्या सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज़ गिल बिग बॉस संडे एपिसोड के लिए स्पेशल गेस्ट जोड़ी हैं?

[ad_1]

क्या सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज़ गिल बिग बॉस संडे एपिसोड के लिए स्पेशल गेस्ट जोड़ी हैं?
छवि स्रोत: TWITTER/@CALLMETHEDEVII

सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज़ गिल बिग बॉस संडे एपिसोड के लिए विशेष अतिथि जोड़ी हैं?

बिग बॉस 13 की जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के आसपास की चर्चा ने मरने से इंकार कर दिया। यह जोड़ी रियलिटी शो की सबसे लोकप्रिय प्रतियोगी जोड़ी रही है और सोशल मीडिया पर उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं। उनके प्रशंसक, सिडनाज़ियन, उनके हर काम के दीवाने हो जाते हैं। अफवाहें हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल बिग बॉस ओटीटी पर एक विशेष उपस्थिति बनाने के लिए तैयार हैं। निर्माताओं ने एक पोस्ट छोड़ते हुए कहा, “बिग बॉस ओटीटी में आ रही है बॉस जोड़ी। पहचान कौन?” एक जोड़े के सिल्हूट के साथ। तुरंत, प्रशंसक गदगद हो गए क्योंकि उन्हें यकीन था कि जोड़ी सिडनाज़ है।

जबकि सिद्धार्थ शुक्ला या शहनाज़ गिल ने अपनी उपस्थिति की पुष्टि नहीं की है, प्रशंसक उनके आगमन के बारे में निश्चित हैं क्योंकि वूट ने पोस्ट में उनके हैशटैग का इस्तेमाल किया था। साथ ही फैंस ब्लैक सिल्हूट की तुलना सिडनाज की तस्वीरों से कर रहे हैं। उनका मानना ​​​​है कि यह सिद्धार्थ और शहनाज़ के संगीत वीडियो शोना शोना के समान ही है। इसने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है, सिद्धार्थ और शहनाज़ को जानकर बिग बॉस ओटीटी के रविवार के एपिसोड में देखा जाएगा।

रविवार को, मेजबान करण जौहर प्रतियोगियों के साथ बातचीत करेंगे और पहले सप्ताह की उनकी गतिविधियों की समीक्षा करेंगे।

इस बीच, जैसे ही प्रतियोगियों ने बिग बॉस ओटीटी हाउस के अंदर अपना रास्ता बनाया, नेटिज़न्स ने कुछ घरवालों और सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच तुलना करना शुरू कर दिया। अपने प्रशंसकों से इन तुलनाओं पर ध्यान न देने के लिए कहते हुए, सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्वीट किया, “लोग लोगों को लेना बंद कर देते हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तुलना इतनी गंभीरता से करते हैं …..यह वास्तविक नहीं है”

सिद्धार्थ ने ट्विटर पर एक मधुमक्खी और एक हाथी का भाव भी साझा किया और कहा कि सोशल मीडिया पर मधुमक्खी हाथी से बड़ी होती है लेकिन असल जिंदगी में ऐसा नहीं है।

हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को लोनावाला में एक साथ स्पॉट किया गया। उनकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गए। दोनों को पिंक टॉप और ब्लू बॉटम में ट्विनिंग करते देखा गया। इसके तुरंत बाद इंटरनेट पर ‘सिडनाज’ ट्रेंड करने लगा। सिद्धार्थ और शहनाज को एक साथ देखने को लेकर उत्साह व्यक्त करने के लिए प्रशंसकों ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर बाढ़ ला दी।

एक प्रशंसक ने कहा, “WKW पर मैचिंग कपड़ों से लेकर साथ में बाहर जाते समय मैचिंग कपड़ों तक, हमने ईमानदारी से एक लंबा सफर तय किया है! ये दो खूबसूरत व्यक्ति जिन्होंने मुझे प्यार की सुंदरता दिखाई है, वे एक साथ खुश हैं और मैं अधिक खुश नहीं हो सकता!”

बिग बॉस 13 में दिल जीतने के बाद, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल को भुला दूंगा और शोना शोना जैसे कुछ संगीत वीडियो में देखा गया है। कहा जाता है कि श्रेया घोषाल द्वारा गाए गए आदत नामक एक और संगीत वीडियो के लिए वे एक साथ आएंगे। नए साल के मौके पर गाने के एक हिस्से की शूटिंग गोवा में की जा चुकी है। हालांकि, गाने की रिलीज को लेकर अभी तक कोई अपडेट शेयर नहीं किया गया है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *