क्या निशाना है! फराह खान, एमएस धोनी को निर्देशित करना कैसा है?

क्या निशाना है!  फराह खान, एमएस धोनी को निर्देशित करना कैसा है?

[ad_1]

क्या निशाना है!  फराह खान, एमएस धोनी को निर्देशित करना कैसा है?
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / फराह खान

एमएस धोनी, फराह खान

कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता फराह खान ने हाल ही में भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को एक विज्ञापन के लिए निर्देशित किया। अपने अनुभव को साझा करते हुए, फराह ने आईएएनएस को बताया, “यह पहली बार है जब मैं उनसे मिल रही थी। मैं आपको बता नहीं सकती कि वह कितने अद्भुत हैं! वह बेहद डाउन टू अर्थ व्यक्ति हैं। हमें शूटिंग के दौरान उनके कपड़े पांच बार बदलने पड़े। और उसने शिकायत नहीं की।”

सेट पर धोनी के व्यवहार को याद करते हुए उन्होंने आगे कहा: “पांच मिनट के भीतर हम ऐसे चैट कर रहे थे जैसे हम एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं! वह भी मेरी वैन में खाना खाने आया था। उसके साथ काम करना एक खुशी थी। कितना प्यारा इंसान है होने के नाते वह है!”

कुछ दिनों पहले, फराह ने सोशल मीडिया पर धोनी को विज्ञापन के लिए निर्देशित करने के बाद उनकी प्रशंसा की थी। इंस्टाग्राम पर लेते हुए, उसने लिखा: “आज एक विज्ञापन के लिए @ माही7781 को निर्देशित किया .. क्या अद्भुत लड़का है .. इतना समय का पाबंद, इतना डाउन टू अर्थ, एक मुस्कान के साथ ग्राहकों से लेकर स्पॉटबॉय तक सभी के साथ तस्वीरें लीं..मैं एक प्रशंसक (sic) हूं। ।”

काम के मोर्चे पर, फराह नए टेलीविजन कार्यक्रम ‘ज़ी कॉमेडी शो’ में जज के रूप में दिखाई देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो 31 जुलाई से ज़ी टीवी पर प्रसारित होगा।

शो में जज या ‘लाफिंग बुद्धा’ की भूमिका निभाने वाली फराह ने कहा: “हम सभी पिछले साल से हम सभी के लिए खतरा बनी महामारी के कारण वर्तमान परिदृश्य पर जोर दे रहे हैं। मुझे लगता है कि ज़ी टीवी सही समय पर ज़ी कॉमेडी शो लेकर आया है।

“यह निश्चित रूप से सभी दर्शकों के लिए अपने परिवार के साथ आराम करने और जोर से हंसने के लिए एकदम सही पलायन होने जा रहा है। मुझे खुशी है कि सर्वश्रेष्ठ कॉमेडियन और कलाकार शो का हिस्सा हैं और वे इसमें सब कुछ करने की कोशिश करेंगे। मुझे और पूरे देश को हंसाने की उनकी शक्ति।”

इन्हें मिस न करें:

एमएस धोनी ने ‘डैशिंग न्यू लुक’ से इंटरनेट तोड़ा, फैंस उन्हें ‘ट्रेंड सेटर’ कहते हैं

रणवीर सिंह का असली फैन बॉय स्पिरिट एमएस धोनी और फराह खान की तस्वीर में परिलक्षित होता है

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *