क्या अंकिता लोखंडे पवित्र रिश्ता 2 में सुशांत सिंह राजपूत को मिस करेंगी? यहां जानिए अभिनेत्री का क्या कहना है

क्या अंकिता लोखंडे पवित्र रिश्ता 2 में सुशांत सिंह राजपूत को मिस करेंगी?  यहां जानिए अभिनेत्री का क्या कहना है

[ad_1]

क्या अंकिता लोखंडे पवित्र रिश्ता 2 में सुशांत सिंह राजपूत को मिस करेंगी?  यहां जानिए अभिनेत्री का क्या कहना है
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे

इंटरनेट उन खबरों से भरा पड़ा है जिनमें दावा किया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत अंकिता लोखंडेटीवी का पॉपुलर शो पवित्र रिश्ता फैंस के लिए वापस लाया जाएगा. कथित तौर पर, पवित्र रिश्ता 2.0 शीर्षक से, शो में अंकिता लोखंडे अर्चना की भूमिका के लिए शो में वापस आ रही हैं, जबकि शहीर शेख को सुशांत सिंह राजपूत की मानव की भूमिका निभाने की अफवाह है। हालाँकि, निर्माता इस बारे में चुप हैं और इसके बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

शुक्रवार को, जब पपराज़ी ने अभिनेता अंकिता को उनके घर के बाहर देखा, तो उन्होंने उनसे शो के बारे में विवरण पूछा। अंकिता से पूछा गया कि क्या वह सीक्वल को लेकर उत्साहित हैं, और क्या वह पवित्र रिश्ता 2.0 में अपने दिवंगत सह-कलाकार एसएसआर को याद करेंगी। जहां अभिनेत्री ने सीक्वल को लेकर उत्साह व्यक्त किया, वहीं उन्होंने दूसरे सवाल का जवाब देने से परहेज किया। अंकिता ने फोटोग्राफर को जवाब दिया, “छोटू बड़े हो जाओ (बड़ा हो जाओ, छोटू)” और अपनी कार में चली गई। यहां बताया गया है कि उसने सवालों पर कैसे प्रतिक्रिया दी:

अनजान लोगों के लिए, सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में इसे बड़ा बनाने से पहले एक टेलीविजन अभिनेता के रूप में अपना करियर शुरू किया। एकता कपूर ने बालाजी डेली सोप किस देश में है मेरा दिल में एक अभिनेता के रूप में सुशांत को लॉन्च किया था। बाद में वह बालाजी साबुन में मानव देशमुख के रूप में लोकप्रिय हुए। इस शो में सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका, अभिनेत्री अंकिता लोखंडे उनके साथ थीं।

यह भी पढ़ें | पवित्र रिश्ता 2.0: सुशांत सिंह राजपूत की मानव के रूप में कदम रखेंगे शाहीर शेख, अंकिता लोखंडे भी वापस?

अंकिता ने भी बाद में फिल्मों में अपनी जगह बनाई। 2019 में, उन्होंने ऐतिहासिक आवधिक फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में झलकारीबाई के रूप में अपना फिल्मी करियर शुरू किया। इसके बाद वह 2020 की एक्शन थ्रिलर बाघी 3 में दिखाई दीं, जिसका निर्देशन अहमद खान ने किया था।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *