कैटरीना कैफ की नवीनतम बीटीएस तस्वीरें, वीडियो उनकी ऑफ-स्क्रीन मस्ती में एकदम सही चुपके हैं

कैटरीना कैफ की नवीनतम बीटीएस तस्वीरें, वीडियो उनकी ऑफ-स्क्रीन मस्ती में एकदम सही चुपके हैं

[ad_1]

कैटरीना कैफ की नवीनतम बीटीएस तस्वीरें, वीडियो उनकी ऑफ-स्क्रीन मस्ती में एकदम सही चुपके हैं
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ की नवीनतम बीटीएस तस्वीरें, वीडियो उनकी ऑफ-स्क्रीन मस्ती में एक आदर्श चुपके है

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ एक शौकीन चावला सोशल मीडिया उपयोगकर्ता है और बड़े पैमाने पर प्रशंसक का आनंद लेता है। निस्संदेह, अभिनेत्री अपने शानदार लुक्स और फैशन स्टेटमेंट से लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब होती है। अब, वह उन हस्तियों की लंबी सूची में शामिल हो गई हैं, जिन्होंने इंस्टाग्राम पर ‘फोटो डंप’ ट्रेंड को अपनाया, जिसमें वे एक ही कैप्शन के साथ छवियों का एक हिंडोला साझा करते हैं। फोटो-शेयरिंग ऐप पर लेते हुए, कैटरीना ने हाल ही में एक फोटोशूट से कई पर्दे के पीछे की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए और लिखा, “फोटोशूट बीटीएस डंप।”

तस्वीरों में, कैटरीना को अपने ग्रे ब्लेज़र में एक सफेद क्रॉप टॉप और डेनिम शॉर्ट्स के साथ एक शानदार पोज़ देते हुए देखा जा सकता है।

अपने लुक को पूरा करने के लिए कैटरीना ने गोल्ड हूप इयररिंग्स और एक गोल्ड चेन का चुनाव किया। उसने अपने बालों को ढीले कर्ल के साथ एक पोनीटेल में बांधा था। पहली क्लिप में कटरीना ने अपने बाल झपकाए। जबकि दूसरे में एक्ट्रेस ने डांस करते हुए हंसा और एन्जॉय किया.

जैसे ही कैटरीना ने पोस्ट छोड़ा, उनके प्रशंसकों ने उन्हें ‘क्वीन’, ‘फ्लॉलेस’, ‘अद्भुत’ और ‘बॉलीवुड की बार्बी डॉल’ कहकर उन पर प्यार बरसाया।

नज़र रखना:

पेशेवर मोर्चे पर, कैटरीना अगली बार “सूर्यवंशी” में दिखाई देंगी, जिसमें अभिनय किया जाएगा अक्षय कुमार. उनके पास हॉरर-कॉमेडी “फोन भूत” भी है। इसका निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया है और इसमें ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं। उनकी अन्य आगामी फिल्म “टाइगर 3” है सलमान ख़ान. उन्होंने जासूसी थ्रिलर की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसे महामारी के कारण रोक दिया गया था। कैटरीना के साथ सलमान अभिनीत ‘टाइगर 3’ स्पाई थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी का तीसरा भाग है। कबीर खान द्वारा निर्देशित पहली किस्त ‘एक था टाइगर’ 2012 में रिलीज़ हुई थी जबकि दूसरी ‘टाइगर ज़िंदा है’ 2017 में रिलीज़ हुई थी और इसका निर्देशन अली अब्बास ज़फ़र ने किया था।

अभिनेत्री विजय सेतुपति के साथ श्रीराम राघवन की अनाम अगली फिल्म के लिए स्क्रिप्ट-रीडिंग सत्र में भी भाग ले रही है।

यह भी पढ़ें: सलमान खान, कैटरीना कैफ ने ‘टाइगर 3’ की शूटिंग फिर शुरू की

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *