कुछ रंग प्यार के ऐसे भी: एरिका-शहीर का जन्मदिन ‘मां’ सुप्रिया पिलगांवकर के लिए सरप्राइज| तस्वीरें और वीडियो

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी: एरिका-शहीर का जन्मदिन ‘मां’ सुप्रिया पिलगांवकर के लिए सरप्राइज|  तस्वीरें और वीडियो

[ad_1]

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी: एरिका-शहीर का जन्मदिन ‘मां’ सुप्रिया पिलगांवकर के लिए सरप्राइज|  तस्वीरें और वीडियो
छवि स्रोत: INSTAGRAM/@SHAHEERNSHEIKH

एरिका-शहीर का जन्मदिन ‘मां’ सुप्रिया पिलगांवकर के लिए सरप्राइज

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में ईश्वरी की भूमिका निभाने के लिए जानी जाने वाली दिग्गज अभिनेत्री सुप्रिया पिलगांवकर ने मंगलवार को अपना जन्मदिन मनाया। शो की प्रमुख जोड़ी शाहीर शेख और एरिका फर्नांडिस ने एक छोटे से उत्सव के साथ उन्हें आश्चर्यचकित कर दिया। शाहीर ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो साझा किए, जिसमें सुप्रिया को अपने पति सचिन पिलगांवकर के साथ केक काटते हुए देखा जा सकता है, जो उसी दिन अपना जन्मदिन भी मनाते हैं। जहां अभिनेताओं ने दिग्गज अभिनेत्री के लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं, वहीं सभी को एक-दूसरे के साथ आनंद लेते देखा जा सकता है।

शाहीर शेख ने लिखा, “कल रात के बारे में.. #HAPPYBIRTHDAYMAA लव यू टू मून एंड बैक.. @supriyapilgaonkar हैप्पी बर्थडे @sachin.pilgaonkar।” कुछ रंग प्यार के ऐसे भी की अभिनेत्री चेष्टा भगत ने भी पार्टी से तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “माँ का जन्मदिन” कई हस्तियों ने भी इंस्टाग्राम टिप्पणियों के माध्यम से अभिनेत्री को शुभकामनाएं दीं। हिना खान ने कहा, “जन्मदिन मुबारक सुप्रिया जी और सचिन जी #प्यार और शुभकामनाएं।” निर्माता राजन शाही ने टिप्पणी की, “शुभकामनाएं।”

यहां देखें अंदर के वीडियो और तस्वीरें-

सुप्रिया पिलगांवकर ने मंगलवार को साझा किया कि कैसे वह अपने जन्मदिन की शुरुआत ‘तब और अब’ पोस्ट के माध्यम से करती हैं। अभिनेत्री ने अपने जन्मदिन पर अपनी मां की आरती करते हुए एक पुरानी तस्वीर और उसी की एक वर्तमान तस्वीर साझा की। उसने लिखा, “1979 से 2021 – यह अभी भी वही अनुष्ठान है, मुझे कम उम्र से समझने के लिए धन्यवाद माँ, आपके जन्मदिन पर आरती करना, आपके जीवन में प्रवेश करने के लिए प्रकाश को आमंत्रित करता है, आपको सही रास्ता दिखाने के लिए। “

एरिका फर्नांडिस और शहीर शेख अभिनीत कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 जल्द ही बंद हो सकता है। अफवाहें व्याप्त हैं कि इस शो को दिशा परमार अभिनीत एक और लोकप्रिय शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 से बदल दिया जाएगा। नकुल मेहता जल्द ही। जबकि निर्माताओं या अभिनेताओं ने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट में कहा गया है, “कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 शो की टीआरपी कम है और चैनल, निर्माता भी बहुत खुश नहीं हैं। वे अब शो को खत्म करने की योजना बना रहे हैं। और रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि नकुल मेहता और दिशा परमार स्टारर बड़े अच्छे लगते हैं 2 इसकी जगह ले सकती है।”

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *