कुंडली भाग्य ने पूरे किए 1000 एपिसोड: श्रद्धा आर्य उर्फ ​​प्रीता का खास डांस फैंस को हैरान कर देता है | घड़ी

कुंडली भाग्य ने पूरे किए 1000 एपिसोड: श्रद्धा आर्य उर्फ ​​प्रीता का खास डांस फैंस को हैरान कर देता है |  घड़ी

[ad_1]

कुंडली भाग्य ने पूरे किए 1000 एपिसोड: श्रद्धा आर्य उर्फ ​​प्रीता का खास डांस फैंस को हैरान कर देता है |  घड़ी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/श्रद्धा आर्य

कुंडली भाग्य ने पूरे किए 1000 एपिसोड: श्रद्धा आर्या के स्पेशल डांस ने फैंस को किया हैरान

लोकप्रिय टेलीविजन शो कुंडली भाग्य ने अपने 1000 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। ज़ी टीवी के लोकप्रिय फिक्शन शो को दर्शकों से काफी सराहना और प्रशंसा मिली है। शो के मुख्य कलाकार धीरज धूपर उर्फ ​​करण और श्रद्धा आर्या उर्फ ​​प्रीता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस रोमांचक खबर को अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ साझा किया। श्रद्धा ने लोकप्रिय गीत ‘जय आप कहां जाएंगे ये नजर लौट के फिर आएगी’ की धुन पर नाचते हुए खुद का एक वीडियो पोस्ट किया।

वीडियो को साझा करते हुए, श्रद्धा ने एक हार्दिक नोट लिखा। “कुंडली भाग्य की पूरी टीम की ओर से इस गीत को आज पूरे 1000 एपिसोड पूरे करने के अवसर पर अपने सभी प्रशंसकों, प्रेमियों, अनुयायियों और आलोचकों को समर्पित करते हुए। (आज के समय में किसी भी टीवी शो द्वारा हासिल किया जाने वाला एक दुर्लभ मील का पत्थर) मैं इसे दर्शकों का प्यार, कास्ट और क्रू की अपार मेहनत और निश्चित रूप से मिस @ektarkapoor का जादू कहूंगा। हम, कुंडली भाग्य की टीम, प्यार और समर्थन के लिए आप में से प्रत्येक का धन्यवाद! “, उसने कैप्शन में लिखा है।

पिंक साड़ी में श्रद्धा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। कई हस्तियों ने टिप्पणी अनुभाग में लिया और अभिनेत्री को शो की सफलता पर शुभकामनाएं दीं। शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने लिखा, “यू दोस्तों आर रॉकस्टार।” तेरी मेरी इक जिंदारी अभिनेता अधविक ने कहा, “श्रद्धा को बधाई और जीवन और करियर में ऐसे कई मील के पत्थर के लिए शुभकामनाएं।”

जरा देखो तो:

वहीं धीरज धूपर ने प्रार्थना करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “गणपति जी के आशीर्वाद से अगले 1000 एपिसोड की यात्रा शुरू कर रहा हूं।”

इससे पहले, उन्होंने शो के सेट पर सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं। उन्हें यहां देखें:

यह भी पढ़ें: पांड्या स्टोर की अभिनेत्री शाइनी दोशी ने लवेश खैरजानी से की शादी; नववरवधू की पिक चुंबन वायरल चला जाता है

अनवर्स के लिए, कुंडली भाग्य कुमकुम भाग्य का स्पिन-ऑफ है। रोमांटिक ड्रामा एकता कपूर द्वारा बनाया गया है और 2017 से प्रसारित किया जा रहा है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *