कार्तिक आर्यन ने ‘ऑफ टू संडे शूट’ के रूप में नई सेल्फी छोड़ी

कार्तिक आर्यन ने ‘ऑफ टू संडे शूट’ के रूप में नई सेल्फी छोड़ी

[ad_1]

कार्तिक आर्यन ने ‘ऑफ टू संडे शूट’ के रूप में नई सेल्फी छोड़ी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन ने ‘ऑफ टू संडे शूट’ के रूप में नई सेल्फी छोड़ी

अभिनेता कार्तिक आर्यन के लिए यह कामकाजी रविवार है। कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर शूटिंग लोकेशन पर जाते हुए कार में बैठे हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। छवि के साथ, उन्होंने साझा किया कि यात्रा के दौरान उन्हें क्या समय बिताना चाहिए।

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “आपको बस खाली सड़कें, लॉन्ग ड्राइव, अच्छा संगीत और एक पूरा टैंक चाहिए। ऑफ टू संडे शूट।” ऐसा प्रतीत होता है कि कार्तिक अपनी आगामी फिल्म ‘फ्रेडी’ के सेट पर जा रहे हैं, जो 1 अगस्त को मुंबई में शुरू हुई थी। आगामी फिल्म का निर्माण एकता कपूर (बालाजी टेलीफिल्म्स) और जय शेवकरमणि (नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स) द्वारा किया जा रहा है।

नज़र रखना:

इससे पहले, आगामी रोमांटिक थ्रिलर से अपने चरित्र की एक झलक देते हुए, कार्तिक ने फिल्म के सेट से एक पर्दे के पीछे की एक तस्वीर साझा की, जो उनके दिल के करीब है। अभिनेता ने एक तस्वीर गिरा दी जिसमें उनके चरित्र को लपेटे में रखने के लिए उनके चेहरे को ढंकने वाला एक क्लैपरबोर्ड है।

हालांकि कार्तिक ने जो पहना है उसकी एक झलक तस्वीर में साफ देखी जा सकती है। उनके कपड़े वैसे ही हैं जैसे उन्होंने 2019 की रोम-कॉम ‘पति पत्नी और वो’ में चिंटू त्यागी की भूमिका निभाते हुए पहने थे। उनके पोस्ट के अनुसार, कोई भी अभिनेता को एक कैफे में गुलाब के गुलदस्ते के साथ बैठा देख सकता था।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, “एक फिल्म जो मेरे दिल के करीब है, शुरू होने से बहुत पहले। आखिरकार, वह जीवन में आता है !! अब #Freddy की शूटिंग कर रहा हूं।”

यह भी पढ़ें: इंडियन आइडल 12 पर मॉम हिरो जौहर का हार्दिक संदेश मिलने के बाद करण जौहर की आंखें नम हो गईं

साथ ही, शशांक घोष निर्देशित ‘फ्रेडी’ को अप्रत्याशित ट्विस्ट और तीखे मोड़ से भरा हुआ बताया जा रहा है। फिल्म के पात्र फिल्म प्रेमियों को एक अंधेरे और रोमांचक रोलर-कोस्टर की सवारी पर ले जाने के लिए तैयार हैं, जहां प्यार और जुनून के बीच की रेखाएं धुंधली हो जाएंगी। इसके अलावा कार्तिक ‘धमाका’, ‘कैप्टन इंडिया’ और ‘भूल भुलैया 2’ में भी नजर आएंगे।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *