कार्तिक आर्यन के दादा का निधन; अभिनेता ने अपने ‘नानू’ को याद करते हुए लिखा हार्दिक नोट

कार्तिक आर्यन के दादा का निधन;  अभिनेता ने अपने ‘नानू’ को याद करते हुए लिखा हार्दिक नोट

[ad_1]

कार्तिक आर्यन के दादा का निधन;  अभिनेता ने अपने ‘नानू’ को याद करते हुए लिखा हार्दिक नोट
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / कार्तिक आर्यनAR

कार्तिक आर्यन के दादा का निधन; अभिनेता ने अपने ‘नानू’ को याद करते हुए लिखा हार्दिक नोट

अभिनेता कार्तिक आर्यन के नाना का रविवार को निधन हो गया। अपने दादा को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए, अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बचपन की एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह अपने ‘नानू’ द्वारा पालने जा रहे थे। फोटो के साथ एक छोटा सा नोट था जिसमें लिखा था, “आशा है कि किसी दिन मुझे आपका स्वैग मिल जाएगा। आरआईपी नानू”।

तस्वीर में, कार्तिक को एक प्यारा लाल पोशाक पहने देखा गया था, जबकि उनके दादाजी ने उन्हें पूरे प्यार और गर्मजोशी के साथ रखा था। तस्वीर में कार्तिक और उनके ‘नानू’ के बीच एक करीबी रिश्ता दिखाया गया है।

जरा देखो तो:

‘पति पत्नी और वो’ अभिनेता द्वारा समाचार साझा करने के कुछ ही मिनटों बाद, प्रशंसकों और शुभचिंतकों ने उनके और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की। भूमि पेडनेकर और निम्रत कौर जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी प्रार्थना की। पेडनेकर ने पोस्ट पर हाथ जोड़कर इमोजी गिराया। एक सोशल मीडिया यूजर ने टिप्पणी की, “उनकी आत्मा को शांति मिले। ध्यान रखें।”

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने अपने शातिर ‘धाकड़’ चरित्र, एजेंट अग्नि की बीटीएस झलक साझा की। यहाँ देखें

व्यापक और अभूतपूर्व फैनबेस का आनंद लेते हुए, युवा सुपरस्टार बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा और लोकप्रिय सितारों में से एक के रूप में उभरा है, जिसमें परियोजनाओं की एक दिलचस्प लाइन है, जिससे वह देश के सबसे व्यस्त और सबसे अधिक बैंक योग्य अभिनेताओं में से एक बन गया है।

अपनी आगामी थ्रिलर ‘धमाका’ को लेकर उत्साहित, कार्तिक आर्यन ने टीज़र के साथ दर्शकों की रुचियों को बढ़ा दिया है, जिसमें फिल्म से उनके गहन और किरकिरा चरित्र की झलक दिखाई गई है। भूल भुलैया 2 के साथ हॉरर कॉमेडी में कदम रखते हुए, कार्तिक आर्यन अपनी प्रतिभा के एक नए पहलू की खोज करते हैं।

हाल ही में एक भव्य संगीतमय प्रेम कहानी के लिए साजिद नाडियाडवाला और समीर विदवान के साथ अपने सहयोग की घोषणा करते हुए, कार्तिक ने सोशल मीडिया पर उत्साह के साथ कहर बरपाया।

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन का सेक्सी अंदाज निश्चित रूप से आपके संडे को और बेहतर बना देगा; तस्वीर देखें

अफवाह है कि वह अला वैकुंठपुरमुलु रीमेक में मुख्य भूमिका में होंगे और हंसल मेहता की अगली फिल्म में भी अभिनय करेंगे, जहां उन्होंने वायु सेना के पायलट की भूमिका निभाई है। कई अघोषित परियोजनाओं और ब्रांडों की लंबी सूची के साथ, कार्तिक आर्यन अपनी प्रतिभा से जनता पर राज कर रहे हैं।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *