करीना, रणबीर कपूर को ‘बिग बॉस’ के घर में बंद देखना चाहते हैं करण जौहर

करीना, रणबीर कपूर को ‘बिग बॉस’ के घर में बंद देखना चाहते हैं करण जौहर

[ad_1]

करीना, रणबीर कपूर को ‘बिग बॉस’ के घर में बंद देखना चाहते हैं करण जौहर
छवि स्रोत: फ़ाइल छवि

करीना, रणबीर कपूर को ‘बिग बॉस’ के घर में बंद देखना चाहते हैं करण जौहर

आपको इमोशनल हैप्पी राइड पर ले जाने के लिए ‘बिग बॉस’ पर भरोसा करें। विवादों से लेकर लव अफेयर्स से लेकर ड्रामा तक, शो में सब कुछ है। रियलिटी सीरीज़, जहां दर्शकों को अपनी पसंदीदा हस्तियों को परिस्थितियों के लिए व्यवस्थित रूप से प्रतिक्रिया करने का मौका मिलता है, वर्षों से एक बड़ी हिट रही है। और जब आप बॉलीवुड हस्तियों के साथ ‘बिग बॉस’ के बारे में सोचते हैं, तो आपके दिमाग में कौन आता है? कुंआ, करण जौहर सोचते रणबीर कपूर तथा करीना कपूर खान दो बहुत ही दिलचस्प प्रतियोगियों के लिए तैयार होगा।

जब से ‘बिग बॉस ओटीटी’ की घोषणा हुई है, तब से कयासों का दौर शुरू हो गया है कि कौन सा प्रतियोगी भाग लेगा। जहां दर्शक सितारों की सूची के सामने आने का इंतजार कर रहे हैं, वहीं इस साल के बिग बॉस ओटीटी की मेजबानी कर रहे केजेओ ने हाल ही में इस बारे में बात की कि उन्हें लगता है कि उनके सामाजिक दायरे में घर में प्रवेश करने के लिए कौन सबसे उपयुक्त होगा।

‘कॉफ़ी’ के एक एपिसोड में साथ नज़र आए अपने चचेरे भाइयों के बारे में उन्होंने कहा, “दो लोग जो ओवर द टॉप भागफल प्राप्त कर सकते हैं, वे रणबीर और बेबो होंगे! वे एक ही वाइब साझा करते हैं !! और देखने में बहुत मज़ा आएगा।” करण के साथ’।

करण ने यह भी छेड़ा कि इस सीज़न के संबंध में दर्शकों के लिए क्या है, जो अपने टीवी प्रीमियर से पहले डिजिटल रूप से लॉन्च हो रहा है। उन्होंने कहा, “मैं वास्तव में सभी प्रतियोगियों से मिलने और उनके साथ कुछ जीवन भर की यादें बनाने के लिए उत्सुक हूं। मानो या न मानो! इस सीजन में, बिग बॉस ओटीटी में बहुत सारा ड्रामा होगा और निश्चित रूप से यह ओवर द टॉप होगा। मैं बता सकते हैं!”

शुक्रवार को नेहा भसीन शो के अपकमिंग सीजन की पहली कंटेस्टेंट के तौर पर सामने आईं. अगले कुछ दिनों में, इस साल के सीज़न के लिए मेहमानों की स्टार-स्टडेड लाइन-अप सामने आएगी। करण को हाल ही में वूट पर ‘बिग बॉस’ के आगामी सीज़न के डिजिटल एपिसोड की मेजबानी के लिए चुना गया था। इस महीने की शुरुआत में, लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो के निर्माताओं ने घोषणा की कि ‘बिग बॉस 15’ को इसके टेलीविजन प्रीमियर से पहले ओटीटी पर लॉन्च किया जाएगा।

सुपर स्टार सलमान ख़ानपिछले एक दशक से अधिक समय से इस शो को होस्ट कर रहे हैं, उन्होंने कुछ दिनों पहले ‘बिग बॉस ओटीटी’ के एक नए प्रोमो का अनावरण किया। करण ने सलमान की जगह नहीं ली है। कथित तौर पर, वह वूट पर कुछ एपिसोड की मेजबानी करेंगे, और फिर ‘दबंग’ स्टार नए सीज़न के टेलीविज़न संस्करण की मेजबानी करने के लिए वापस आएंगे। ‘बिग बॉस ओटीटी’ का प्रीमियर 8 अगस्त को वूट पर होगा।

(एएनआई)

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *