करीना कपूर खान, सैफ अली खान के दूसरे बेटे का नाम जहांगीर है न कि जेह; विवरण अंदर

करीना कपूर खान, सैफ अली खान के दूसरे बेटे का नाम जहांगीर है न कि जेह;  विवरण अंदर

[ad_1]

करीना कपूर खान, सैफ अली खान के दूसरे बेटे का नाम जहांगीर है न कि जेह;  विवरण अंदर
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/करीना कपूर खान

करीना कपूर खान, सैफ अली खान के दूसरे बेटे का नाम जहांगीर है न कि जेह; विवरण अंदर

जबकि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अभी तक अपने दूसरे बेटे के चेहरे का खुलासा नहीं किया है, उसके पिता रणधीर कपूर ने खुलासा किया था कि उसके दूसरे बच्चे का नाम जेह है। हालाँकि, अपनी हाल ही में लॉन्च की गई पहली पुस्तक, ‘प्रेग्नेंसी बाइबल: द अल्टीमेट मैनुअल फॉर मॉम्स-टू-बी’ में बेबो ने अपने मूल नाम का खुलासा किया है। उनकी पुस्तक गर्भावस्था के लिए एक व्यापक मार्गदर्शिका है। अभिनेत्री ने पिछले साल अपने बेटे तैमूर अली खान के चौथे जन्मदिन पर यह घोषणा की। करीना ने किताब में अपने मातृत्व के सफर और काम और अपने पारिवारिक जीवन के बीच तालमेल बिठाने के बारे में बात की है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री ने किताब में अपने छोटे लड़के ‘जेह’ को अपनी किताब की एक तस्वीर के कैप्शन में ‘जहांगीर’ के रूप में संबोधित किया है।

करीना और सैफ ने अभी तक नाम पर कोई पुष्टि नहीं की है। इससे पहले भी दोनों को अपने पहले बच्चे का नाम तैमूर ऐ खान रखने के बाद बैकलैश का सामना करना पड़ा था। कुछ के लिए यह नाम ‘आपत्तिजनक’ साबित हुआ। लोगों ने अपने बेटे का नाम एक तुर्की सम्राट के नाम पर रखने के उनके फैसले पर सवाल उठाया, जिसने देश को बेवजह लूट कर भारत पर आक्रमण किया था।

इस बीच करीना ने हाल ही में अपने दोनों बेटों की एक तस्वीर शेयर की है। साथ में, उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मेरी ताकत… मेरा गौरव… मेरी दुनिया! #MyPregnancyBook मेरे बच्चों के बिना संभव नहीं होगा मैं आप लोगों के लिए मेरी यात्रा, अनुभवों के बारे में पढ़ने के लिए इंतजार नहीं कर सकती, और सीख। प्री-ऑर्डर लिंक मेरे बायो में है। #3DaysToGo (sic)।”

यह भी पढ़ें: करीना कपूर ने खुलासा किया कि जेह की गर्भावस्था के दौरान उनकी कोई सेक्स ड्राइव नहीं थी, सैफ अली खान को ‘सहायक आदमी’ कहा

करीना और सैफ ने 2012 में शादी की। उन्होंने 20 दिसंबर, 2016 को अपने पहले बच्चे तैमूर अली खान का स्वागत किया। वे इस साल 21 फरवरी को जेह के माता-पिता बने। काम के मोर्चे पर, बेबो अगली बार ‘लाल सिंह चड्ढा’ में सह-कलाकार के रूप में दिखाई देंगी आमिर खान. इसके अलावा, उसने यहां तक ​​कि करण जौहर‘तख्त’ पाइपलाइन में है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *