करीना कपूर खान ने नवजात बेटे जेह के साथ तैमूर की एक पुरानी तस्वीर को फिर से बनाया; उन्हें अपना ‘गौरव’ कहते हैं

करीना कपूर खान ने नवजात बेटे जेह के साथ तैमूर की एक पुरानी तस्वीर को फिर से बनाया;  उन्हें अपना ‘गौरव’ कहते हैं

[ad_1]

करीना कपूर खान ने नवजात बेटे जेह के साथ तैमूर की एक पुरानी तस्वीर को फिर से बनाया;  उन्हें अपना ‘गौरव’ कहते हैं
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / करीना कपूर खान

करीना कपूर खान ने नवजात बेटे जेह के साथ तैमूर की एक पुरानी तस्वीर को फिर से बनाया; उन्हें अपना ‘गौरव’ कहते हैं

सेलिब्रिटी जोड़ी करीना कपूर खान तथा सैफ अली खान जब उनके छोटे बेटे जेह की बात आती है तो वे बहुत खास रहे हैं। न केवल दंपति ने अपने नवजात शिशु की तस्वीरें साझा करने से परहेज किया है, बल्कि उन्होंने गोपनीयता के बारे में पूरी तरह से सख्त होना भी सुनिश्चित किया है। अब, अभिनेत्री ने शुक्रवार को एक नई पोस्ट साझा की, जिसमें वह और उसके दो बेटे- तैमूर और जेह शामिल हैं। अपने प्रशंसकों को फ्लैशबैक मोड में भेजते हुए, उसने एक तस्वीर फिर से बनाई जो उसने बड़े बेटे तैमूर के साथ और अब अपने दूसरे बेटे जेह के साथ क्लिक की। कोलाज छवि में, उसके दोनों बेटे उसकी गोद में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं क्योंकि वे एक साथ कुछ समय का आनंद ले रहे हैं।

जेह का चेहरा दिखाने से कतराने वाली करीना ने तस्वीर के ऊपर बेबीफेस इमोटिकॉन लगाया है। कैप्शन में, अभिनेत्री ने कहा कि उसके बच्चे उसकी “ताकत, उसका गौरव और उसकी दुनिया” हैं।

करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, “मेरी ताकत… मेरा गौरव… मेरी दुनिया! #MyPregnancyBook मेरे बच्चों के बिना संभव नहीं होगी..मैं आप लोगों के मेरे बारे में पढ़ने का इंतजार नहीं कर सकती यात्रा, अनुभव और सीख। प्री-ऑर्डर लिंक मेरे बायो में है। #3DaysToGo।”

करीना और सैफ अली खान 2016 में तैमूर के माता-पिता बने। उनके दूसरे बेटे जेह का जन्म इस साल की शुरुआत में हुआ था। बेखबर के लिए, सैफ और करीना ने पिछले साल अगस्त में गर्भावस्था की घोषणा की, 21 फरवरी को अपने बच्चे का स्वागत किया।

जहां बॉलीवुड स्टार जोड़ी ने अभी तक अपने दूसरे बेटे के नाम की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, वहीं करीना के पिता और अनुभवी अभिनेता रणधीर कपूर ने हाल ही में पुष्टि की थी कि उन्होंने अपने दूसरे बेटे का नाम जेह रखा है। करीना के पिता रणधीर कपूर ने पीटीआई को बताया, “हां, करीना और सैफ के बेटे का नाम हाल ही में जेह रखा गया है।”

इस बीच, करीना कपूर खान की गर्भावस्था बाइबिल गर्भावस्था के लिए एक व्यापक मार्गदर्शिका होगी। अभिनेत्री ने पिछले साल अपने बेटे तैमूर अली खान के चौथे जन्मदिन पर यह घोषणा की।

“आज का दिन मेरी किताब- करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी बाइबिल फॉर यू ऑल मॉम्स-टू-बी की घोषणा करने का सही दिन है। मैं मॉर्निंग सिकनेस से लेकर डाइट और फिटनेस तक और एक मॉम-ऑन-द-गो होने के बारे में सब कुछ बात करूंगी! मैं आप इसे पढ़ने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। 2021 में जुगर्नॉट बुक्स द्वारा प्रकाशित होने के लिए, “उसने लिखा।

यह भी पढ़ें: फ्रेडी: कार्तिक आर्यन ने रोमांटिक थ्रिलर के सेट से पहली तस्वीर हटाई

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *