कपूरथला में भीड़ के हाथों मारे गए युवक का वीडियो: शनिवार सुबह महिला ने बनाया वीडियो, हाव-भाव से लगा मंदबुद्धि; SSP बोले- CCTV चेक करेंगे

कपूरथला में भीड़ के हाथों मारे गए युवक का वीडियो: शनिवार सुबह महिला ने बनाया वीडियो, हाव-भाव से लगा मंदबुद्धि; SSP बोले- CCTV चेक करेंगे

[ad_1]

कपूरथला19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
कपूरथला में भीड़ के हाथों मारे गए युवक का वीडियो: शनिवार सुबह महिला ने बनाया वीडियो, हाव-भाव से लगा मंदबुद्धि; SSP बोले- CCTV चेक करेंगे

कपूरथला में निजामपुर गुरुद्वारे में बेअदबी का आरोप लगा मारा गया युवक नए वीडियो में (दाएं) और पिटाई का वायरल हुआ वीडियो (बाएं)।

पंजाब में कपूरथला जिले के निजामपुर गुरुद्वारे में बेअदबी का आरोप लगाकर भीड़ के हाथों मारे गए युवक का नया वीडियो सामने आया है। इसमें युवक उन्हीं कपड़ों में नजर आ रहा है जो उसने गुरुद्वारे में कुछ लोगों द्वारा की जा रही पिटाई के समय पहन रखे थे। यह वीडियो कपूरथला जिले में ही घटना से एक दिन पहले का है।

वीडियो में युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त दिखाई दे रहा है। लाल रंग की स्वेटरनुमा टीशर्ट और ग्रे कलर का पायजामा पहने युवक ने कंधे पर थैला डाल रखा है और कमर में कुछ कपड़े बांध रखे हैं। उसने दोनों पांवों में घुंघुरू बांध रखे हैं और हाथ में बागवानी में इस्तेमाल होने वाली खुरपी (खेती का औजार) ले रखी थी।

शनिवार को जिम मालिक ने बनाया वीडियो

युवक का यह वीडियो शनिवार को बनाया गया। यह वीडियो कपूरथला शहर के आउटर एरिया में कांजली रोड स्थित एक जिम के बाहर वहां एक्सरसाइज करने आई एक महिला ने जिम संचालक की मौजूदगी में अपने मोबाइल से शूट किया। जिम मालिक हरविंदर सिंह ने खुद इस वीडियो की पुष्टि की। हरविंदर सिंह के अनुसार, देखने में वह मंदबुद्धि बच्चा लग रहा था और शनिवार सुबह तकरीबन आठ बजे उनके जिम के पास घूम रहा था।

जब पूछा कि क्या बना है तो शरमा कर भाग गया

इस वीडियो में जब महिला उस युवक से पूछती है कि क्या वह कृष्णा बना है? तो वह इधर-उधर देखता है और फिर शरमाते हुए वहां से आगे बढ़ जाता है। युवक के भेष और हावभाव से ऐसा लगता है कि वह मंदबुद्धि है। ऐसा भी लगता है कि शायद वह सही तरह बोल भी नहीं पाता।

हरविंदर सिंह ने बताया कि रविवार सुबह जब निजामपुरा गुरुद्वारे में बेअदबी के आरोप में पकड़े गए युवक की पिटाई और हत्या से पहले कमरे में उससे पूछताछ के वीडियो सामने आए तो वह चौंक गए। उन्होंने उस महिला को फोन करके वीडियो मंगवाया और पिटाई वाले वीडियो से मिलान करने पर उन्हें वही युवक लगा। इसके बाद उन्होंने अपने द्वारा बनाया गया वीडियो पुलिस अधिकारियों को भी भेज दिया।

SSP बोले- वीडियो मिला है, सुबह CCTV चेक करेंगे

कपूरथला के SSP हर कमलप्रीत सिंह खख ने बताया कि वीडियो उनके पास भी पहुंचा है। प्रथम दृष्टया यह वीडियो उसी व्यक्ति का लगता है जिसे निजामपुर गुरुद्वारा में मौत के घाट उतार दिया गया। उन्होंने कहा कि वीडियो को ऑन रिकॉर्ड लाकर इसकी जांच करवाई जाएगी। जिन्होंने वीडियो शूट किया है उनसे भी मदद ली जाएगी। पुलिस सुबह कांजली रोड पर लगे CCTV भी चेक करेगी। SSP ने कहा कि यह वीडियो सही निकला तो युवक को मारने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *