कपिल शर्मा, भारती सिंह ने वायरल गाना ‘बच्चन का प्यार’ गाकर फैन को डरा दिया; प्रफुल्लित करने वाला वीडियो देखें

कपिल शर्मा, भारती सिंह ने वायरल गाना ‘बच्चन का प्यार’ गाकर फैन को डरा दिया;  प्रफुल्लित करने वाला वीडियो देखें

[ad_1]

कपिल शर्मा, भारती सिंह ने वायरल गाना ‘बच्चन का प्यार’ गाकर फैन को डरा दिया;  प्रफुल्लित करने वाला वीडियो देखें
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/पीजीएस वीडियो हब

कपिल शर्मा, भारती सिंह ने वायरल गाना ‘बच्चन का प्यार’ गाकर फैन को डरा दिया; प्रफुल्लित करने वाला वीडियो देखें

सहदेव नाम के एक छोटे लड़के द्वारा गाए गए वायरल गीत ‘बच्चन का प्यार’ पर पूरा देश थिरकता है, ऐसा लगता है कि यह गीत मशहूर हस्तियों के बीच भी लोकप्रिय हो रहा है। बाद में अनुष्का शर्मा उसी पर मेम को अपने इंस्टाग्राम और ‘गली बॉय’ अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी पर साझा किया, जो एक उल्लसित क्लिप, कॉमेडियन साझा करने के लिए अपने आईजी रीलों में ले गए कपिल शर्मा और भारती सिंह अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किए गए एक नए वीडियो में वायरल गाने ‘बचपन का प्यार’ को रीक्रिएट करती नजर आईं। हालांकि, उनके गायन ने एक प्रशंसक को बदनाम कर दिया, जो उनके साथ एक तस्वीर भी लिए बिना भाग गया।

वीडियो क्लिप में कपिल और भारती को कार में बैठकर बचपन का प्यार गाते हुए देखा जा सकता है। भारती ने फिर एक महिला की ओर कैमरा घुमाया, जो भाग गई, और कहा, “ये है जानेमन। कहां भाग रही हो? रुको, रुको। फोटो तो खिचाओ।”

“प्रशंसकों के साथ मज़ा,” कैप्शन पढ़ा, एक दिल इमोजी के साथ। कपिल और भारती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और फैन पेजों द्वारा साझा किया गया।

नज़र रखना:

पिछले महीने, कपिल ने द कपिल शर्मा शो के नए सीज़न के पहले प्रोमो को साझा करते हुए अपने प्रशंसकों के साथ रोमांचक खबर साझा की थी। कपिल शर्मा के साथ कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर, अर्चना पूरन सिंह और सुदेश लहरी, प्रोमो को फैंस ने खूब पसंद किया है।

प्रोमो को शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, “#thekapilsharmashow नया सीजन #comingsoon अधिक जानकारी के लिए @sonytvofficial पर बने रहें #tkss #happiness।”

यह शो इस साल की शुरुआत में बंद हो गया जब कपिल ने अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ, उनकी बेटी अनायरा और अपने नवजात बेटे त्रिशान के लिए ब्रेक लेने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें: द कपिल शर्मा शो का पहला प्रोमो आउट: ‘हँसी चेतावनी!’ जैसा कि टीम ने जोरदार वापसी का वादा किया है | घड़ी

इससे पहले, भारती सिंह ने बताया कि उन्हें द कपिल शर्मा शो के आगामी सीज़न के लिए अपने सामान्य पारिश्रमिक के वेतन में कटौती को स्वीकार करना पड़ा। शो कथित तौर पर सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन चैनल पर अगस्त में वापसी करेगा।

यह भी पढ़ें: डांस प्लस 6: धर्मेश येलांडे की जगह सलमान यूसुफ खान; शक्ति मोहन, पुनीत पाठक कप्तान के रूप में वापस

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *