कंगना रनौत ने थलाइवी की रिलीज डेट पर अपडेट शेयर किया

कंगना रनौत ने थलाइवी की रिलीज डेट पर अपडेट शेयर किया

[ad_1]

कंगना रनौत ने थलाइवी की रिलीज डेट पर अपडेट शेयर किया
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / कंगना रनौत

कंगना रनौत ने थलाइवी की रिलीज डेट पर अपडेट शेयर किया

कंगना रनौतकी थलाइवी साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। सोमवार को एक्ट्रेस ने सभी से फिल्म थलाइवी से जुड़ी अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की. उसने लोगों को यह भी बताया कि टीम ने अभी तक थलाइवी की रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है। कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “थलाइवी के लिए अभी तक कोई रिलीज डेट तय नहीं की गई है, कृपया अफवाहों से बचें। हम फिल्म को पूरे देश में सिनेमाघरों के खुलने पर रिलीज करेंगे। धन्यवाद।”

जरा देखो तो:

इंडिया टीवी - कंगना रनौत ने थलाइवी की रिलीज की तारीख पर अपडेट साझा किया

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / कंगना रनौत

कंगना रनौत ने थलाइवी की रिलीज डेट पर अपडेट शेयर किया

थलाइवी तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की बायोपिक है। फिल्म में अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधु और भाग्यश्री भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

इससे पहले, सेट से नई तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुई थीं और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं। तस्वीरों में कंगना रनौत, अरविंद स्वामी और अन्य कलाकार थे।

गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्मों के सहयोग से विब्री मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत थलाइवी, विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित और हितेश ठक्कर और थिरुमल रेड्डी द्वारा सह-निर्मित है। त्रिशूल फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

एक बयान में, ‘थलाइवी’ की टीम ने साझा किया, “एक टीम के रूप में, हमने इस फिल्म को बनाने में बहुत त्याग किया है और इस चुनौतीपूर्ण लेकिन उल्लेखनीय यात्रा में हमारा साथ देने वाले कलाकारों और क्रू के हर सदस्य को धन्यवाद देते हैं। चूंकि फिल्म कई भाषाओं में बनाई गई है, इसलिए हम एक ही दिन सभी भाषाओं में रिलीज करना चाहेंगे। लेकिन COVID-19 मामलों में एक खतरनाक वृद्धि के साथ, बाद की सावधानियों और लॉकडाउन, भले ही आउट फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज के लिए तैयार है, हम सरकारी नियमों और विनियमों के प्रति सभी समर्थन का विस्तार करना चाहते हैं और ‘थलाइवी’ की रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया है। ‘। हालांकि हम रिलीज की तारीख टाल रहे हैं, लेकिन हमें विश्वास है कि हमें आप सभी से उतना ही प्यार मिलेगा। सुरक्षित रहें और सभी के समर्थन की अपेक्षा करें।”

संबंधित नोट पर, कंगना को अपनी फिल्म “धाकड़” की रिलीज का भी इंतजार है। फिल्म को एक जासूसी थ्रिलर के रूप में जाना जाता है जिसमें कंगना को एजेंट अग्नि के रूप में दिखाया गया है। अर्जुन रामपाल ने प्रतिपक्षी रुद्रवीर की भूमिका निभाई है। रजनीश रज़ी घई निर्देशित फिल्म 1 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें: थलाइवी: सेट से कंगना रनौत और अरविंद स्वामी की नई तस्वीरें वायरल

इसके अलावा, वह “तेजस” में भी दिखाई देंगी, जबकि “मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा” और पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी पर एक फिल्म पाइपलाइन में है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *