ओलंपियन मीराबाई चानू को फर्श पर खाते हुए देखकर आर माधवन ‘शब्दों के नुकसान’ में हैं

ओलंपियन मीराबाई चानू को फर्श पर खाते हुए देखकर आर माधवन ‘शब्दों के नुकसान’ में हैं

[ad_1]

ओलंपियन मीराबाई चानू को फर्श पर खाते हुए देखकर आर माधवन ‘शब्दों के नुकसान’ में हैं
छवि स्रोत: TWITTER/@ACTORMADHAVAN

ओलंपियन मीराबाई चानू को फर्श पर खाते हुए देखकर आर माधवन ‘शब्दों के नुकसान’ में हैं

सुपरस्टार आर माधवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और ट्विटर पर अपने फैन्स से बातचीत करते रहते हैं। गुरुवार को अभिनेता ने खुलासा किया कि ओलंपिक रजत पदक विजेता मीराबाई चानू की फर्श पर बैठकर खाना खाते हुए एक तस्वीर के सामने आने के बाद वह पूरी तरह से ‘शब्दों के नुकसान’ में हैं। मणिपुर की रहने वाली चानू ने हाल ही में टोक्यो ओलंपिक 2020 में महिला भारोत्तोलन 49 किलोग्राम वर्ग में जीत हासिल की।

आर माधवन ने शानदार जीत के बाद चानू को फर्श पर बैठे और अपना खाना खाते हुए दिखाते हुए एक पोस्ट को फिर से साझा किया और अपना आश्चर्य व्यक्त किया। अभिनेता ने ट्वीट किया, “अरे यह सच नहीं हो सकता। मेरे पास शब्दों की कमी है।” मूल ट्वीट में कहा गया है, “मीराबाई चानू #ओलंपिक में रजत पदक जीतने के बाद मणिपुर में अपने विनम्र घर में … इस मजबूत इरादों वाली महिला ने संसाधनों की कमी नहीं होने दी और गरीबी ने उसे अपने सपनों को हासिल करने से नहीं रोका! एक सच्ची प्रेरणा! “

मीराबाई चानू ने अपने घर पर उनके लिए तैयार किए गए बड़े प्रसार को साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और खुलासा किया कि वह दो साल बाद घर का बना खाना खा रही हैं। उन्होंने ट्वीट किया, “वह मुस्कान जब आप 2 साल बाद घर का खाना खाएंगे।”

चानू भी दो साल बाद अपने परिवार के पास लौट आई। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, “2 साल के लंबे अंतराल के बाद अपने परिवार से मिलने की यह भावना शब्दों से परे है। मुझ पर विश्वास दिखाने और मेरा समर्थन करने के लिए मैं आप सभी का आभारी हूं। सभी के लिए धन्यवाद एमा और बाबा आपने मेरे लिए इस स्तर तक पहुंचने के लिए जो बलिदान दिए हैं।”

जबकि कई हस्तियों ने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मीराबाई चानू की पदक जीत का जश्न मनाया, राधे स्टार सलमान खान का पोस्ट उनके लिए खास था क्योंकि वह उनके पसंदीदा अभिनेता हैं। अपने पहले के एक साक्षात्कार के दौरान अपने पसंदीदा अभिनेता के बारे में पूछे जाने पर, चानू ने सलमान का नाम लिया और कहा, “सलमान ख़ान मुझे बहुत ही पसंद है। उनकी बॉडी स्ट्रक्चर, सब पसंद है। (मुझे सलमान खान और उनकी बोली संरचना पसंद है)”

मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने अपने कैबिनेट सहयोगियों, विधायकों, अधिकारियों, उनके परिवार के सदस्यों, दोस्तों और समर्थकों के साथ हवाई अड्डे पर मीराबाई चानू की अगवानी की। उन्होंने इम्फाल पहुंचने के ठीक बाद सिटी कन्वेंशन ऑडिटोरियम में युवा मामले और खेल निदेशालय, मणिपुर द्वारा आयोजित एक भव्य स्वागत समारोह में भाग लिया। सीएम बीरेन सिंह ने सौंपा रुपये का चेक 1 करोड़ और मीराबाई को स्वागत समारोह में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (खेल) बनने के लिए नियुक्ति पत्र।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *