ऋतिक रोशन, फराह खान ने 21 साल बाद रीक्रिएट किया ‘एक पल का जीना’ का हुक स्टेप; कैटरीना कैफ और प्रशंसकों की प्रतिक्रिया

ऋतिक रोशन, फराह खान ने 21 साल बाद रीक्रिएट किया ‘एक पल का जीना’ का हुक स्टेप;  कैटरीना कैफ और प्रशंसकों की प्रतिक्रिया

[ad_1]

ऋतिक रोशन, फराह खान ने 21 साल बाद रीक्रिएट किया ‘एक पल का जीना’ का हुक स्टेप;  कैटरीना कैफ और प्रशंसकों की प्रतिक्रिया
छवि स्रोत: इंस्टा/फराहखान

ऋतिक रोशन, फराह खान ने 21 साल बाद रीक्रिएट किया ‘एक पल का जीना’ का हुक स्टेप; कैटरीना कैफ और प्रशंसकों की प्रतिक्रिया

हमारी कई पसंदीदा बॉलीवुड हस्तियां सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अपने प्रशंसकों के लिए अपडेट साझा करती रहती हैं। उनमें से एक कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता फराह खान हैं, जिन्होंने समय-समय पर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से सभी का ध्यान खींचा है। फिर भी, उसने वही किया जब उसने एक वीडियो साझा किया अभिनेता ऋतिक रोशन. जिस बात ने लोगों का ध्यान खींचा वह यह थी कि वे दोनों 2000 की फिल्म कहो ना … प्यार है के अपने प्रतिष्ठित गीत एक पल का जीना के हुक स्टेप पर प्रदर्शन कर रहे थे। यह ट्रैक फिल्म के लोकप्रिय गीतों में से एक था और इसे गायक लकी अली के अलावा किसी और ने नहीं गाया था। 21 साल पहले रिलीज हुई अनवर्स के लिए फिल्म में रोशन की जोड़ी अभिनेत्री अमीषा पटेल के साथ थी।

वीडियो को अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर करते हुए फराह ने अपने कैप्शन में लिखा, “यह कदम! 21 साल अभी भी मजबूत चल रहे हैं! बिल्कुल ऋतिक रोशन की तरह।” जैसे ही इसे शेयर किया गया इसने न सिर्फ फराह के फॉलोअर्स बल्कि दूसरे सेलेब्स का भी ध्यान खींचा। उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए, ऋतिक की ‘बैंग बैंग’ की सह-कलाकार कटरीना कैफ लिखा, “मम्मीय्य्य्य्य्य्य्य्य,” जबकि कार्तिक आर्यन ने टिप्पणी की, “पौराणिक।” न केवल उन्हें बल्कि नेहा कक्कड़ को भी वीडियो ‘प्यारा’ लगा, जबकि संजय कपूर ने कहा, “शानदार (हाथों को उठाया इमोजी) जिसकी लड़की ऋतिक (हंसते हुए इमोजी) के साथ है।”

यहां वीडियो देखें:

सितारों के अलावा, प्रशंसकों ने वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और प्यार बरसाया। एक व्यक्ति ने लिखा, “इस पीढ़ी का ओजी डांस स्टेप,” जबकि एक अन्य ने जोड़ा, “ऑल टाइम कूल है… द अल्टीमेट स्टेप…” पोस्ट पर एक तीसरा कमेंट पढ़ा, “इसने मुझे वास्तव में बूढ़ा महसूस कराया! “

कहो ना प्यार है का निर्देशन राकेश रोशन ने किया था और ऋतिक रोशन ने फिल्म उद्योग में अभिनय की शुरुआत की थी। पूरा गाना यहां देखें:

रविवार को, ऋतिक रोशन ने अपने ब्लॉकबस्टर साइंस-फिक्शन ड्रामा “कोई मिल गया” के 18 साल पूरे कर लिए और फिल्म के चरित्र, जादू को एक पत्र लिखा, जिसमें उन्होंने अपने जीवन को “खुशी और जादू” से भरने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म के चित्र के साथ जादू को संबोधित नोट साझा किया। 47 वर्षीय अभिनेता ने रविवार शाम को लिखा, “उसके लिए जिसने रोहित और व्यक्तिगत रूप से मेरे जीवन को खुशियों और जादू से भर दिया। उसने रोहित का हाथ पकड़ा, उसके जख्मों को ठीक किया और उसे चमत्कारों में विश्वास दिलाया।”

ऋतिक रोशन ने भी अपने प्रशंसकों को चिढ़ाया, उनसे पूछा कि प्रिय चरित्र आज कैसा दिखेगा। “जादू केवल तीन साल का था जब उसने रोहित के जीवन में प्रवेश किया। 18 साल बीत गए, वह आज 21 साल का हो गया। कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि वह आज कैसा दिखेगा। आप लोग क्या सोचते हैं? जन्मदिन मुबारक हो जादू! (sic)”

पेशेवर मोर्चे पर, ऋतिक को आखिरी बार युद्ध में सह-अभिनीत वाणी कपूर और में देखा गया था टाइगर श्रॉफ. अपने जन्मदिन के अवसर पर, उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट ‘फाइटर’ के विपरीत घोषणा की दीपिका पादुकोने.

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *