ऋतिक रोशन ने दी ‘हैप्पी बर्थडे जादू’, ‘कोई.. मिल गया’ की रिलीज के 18 साल पूरे

ऋतिक रोशन ने दी ‘हैप्पी बर्थडे जादू’, ‘कोई.. मिल गया’ की रिलीज के 18 साल पूरे

[ad_1]

ऋतिक रोशन ने दी ‘हैप्पी बर्थडे जादू’, ‘कोई.. मिल गया’ की रिलीज के 18 साल पूरे
छवि स्रोत: इंस्टा/ऋतिकरोशन

ऋतिक रोशन ने दी ‘हैप्पी बर्थडे जादू’, ‘कोई.. मिल गया’ की रिलीज के 18 साल पूरे

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने रविवार को अपनी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता विज्ञान-फिल्म ‘कोई…मिल गया’ के 18 साल पूरे होने पर एक सोशल मीडिया पोस्ट साझा करते हुए फिल्म के प्रतिष्ठित चरित्र ‘जादू’ को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम पर 2003 की फिल्म से दो तस्वीरें साझा कीं, जिन्हें इसकी शैली का एक मील का पत्थर माना जाता है। पहला स्नैप प्रतिष्ठित विदेशी चरित्र ‘जादू’ की एक एकल तस्वीर है और दूसरा स्नैप फिल्म से अभी भी है जिसमें ऋतिक को अपने विदेशी दोस्त के साथ रोहित मेहरा के रूप में दिखाया गया है।

जादू के प्रति अपने लगाव को याद करते हुए, ‘वॉर’ स्टार ने लिखा, “उसके लिए जिसने रोहित और व्यक्तिगत रूप से मेरे जीवन को खुशियों और जादू से भर दिया। उसने रोहित का हाथ पकड़ा, उसके निशानों को ठीक किया, और उसे चमत्कारों में विश्वास दिलाया। जादू केवल 3 साल का था जब उसने रोहित के जीवन में प्रवेश किया। 18 साल बीत गए, वह आज 21 साल का हो गया। कभी-कभी, मुझे आश्चर्य होता है कि वह आज कैसा दिखेगा! आप लोग क्या सोचते हैं? जन्मदिन मुबारक हो जादू! #HappyBirthdayJaadoo #18YearsOfKoiMilGaya,” कैप्शन में।

यहां देखिए उनकी पोस्ट:

कोई… मिल गया 2003 में रिलीज हुई एक साइंस फिक्शन फिल्म है, जिसका निर्देशन और निर्माण राकेश रोशन ने किया है। इसमें ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा मुख्य भूमिकाओं में हैं, रेखा सहायक भूमिका में हैं और राकेश रोशन एक कैमियो भूमिका में हैं।

कहानी लिखने के अलावा, राकेश रोशन ने सचिन भौमिक, हनी ईरानी और रॉबिन भट्ट के साथ पटकथा भी लिखी। ‘कोई… मिल गया’ एक बौद्धिक रूप से विकलांग लड़के रोहित (ऋतिक रोशन) पर केंद्रित है, जो एक एलियन के संपर्क में आता है और वैज्ञानिक क्षेत्र में चमत्कार करता है। फिल्म रोहित के दोस्त निशा (जिंटा) के साथ उसके रिश्ते का अनुसरण करती है, जिसे उससे प्यार हो जाता है।

इंद्रवर्धन पुरोहित, जिनका 28 सितंबर, 2014 को निधन हो गया, एक बौना थे जिन्होंने फिल्म में ‘जादू’ की प्रतिष्ठित भूमिका निभाई थी। 2003 में रिलीज़ हुई, तीन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फ़िल्मों के बाद इसके सीक्वल ‘कृष’ और ‘कृष 3’ आए।

ऋतिक रोशन के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता अगली बार सुपरस्टार के साथ ‘फाइटर’ में नजर आएंगे दीपिका पादुकोनेवहीं, ‘कृष 4’ के लिए भी चर्चा जोरों पर है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *