इंडियन आइडल 12: पवनदीप ने पूनम सिन्हा को किया प्रभावित, शत्रुघ्न सिन्हा के साथ स्पेशल एपिसोड में शामिल हुईं

इंडियन आइडल 12: पवनदीप ने पूनम सिन्हा को किया प्रभावित, शत्रुघ्न सिन्हा के साथ स्पेशल एपिसोड में शामिल हुईं

[ad_1]

इंडियन आइडल 12: पवनदीप ने पूनम सिन्हा को किया प्रभावित, शत्रुघ्न सिन्हा के साथ स्पेशल एपिसोड में शामिल हुईं
छवि स्रोत: सोनी टीवी

इंडियन आइडल 12 में पत्नी पूनम सिन्हा के साथ शत्रुघ्न सिन्हा

सोनी के इंडियन आइडल सीजन 12 में पवनदीप राजन से पूनम सिन्हा कहती हैं, “आप मेरे पसंदीदा हैं”

इस सप्ताह के अंत में एक सुखद संगीतमय शाम का इंतजार है, क्योंकि दर्शक लोकप्रिय बॉलीवुड स्टार शत्रुघ्न सिन्हा को अपनी पत्नी पूनम सिन्हा के साथ ‘शत्रुघ्न और पूनम सिन्हा स्पेशल’ एपिसोड के लिए इंडियन आइडल सीजन 12 की शोभा बढ़ाते हुए देखेंगे। सभी प्रतियोगियों ने शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन पवनदीप राजन ने ही पूनम सिन्हा का ध्यान खींचा।

‘सलामत रहे दोस्ताना हमारा’ और ‘कोई होता जिसको अपना’ गाने पर उनके प्रदर्शन के बाद, पूनम सिन्हा, जो अपने उत्साह को रोक नहीं पाई, ने पवनदीप की प्रशंसा करते हुए कहा, “मुझे यह स्वीकार करना होगा कि आप मेरे पसंदीदा हैं।”

पूनम जी से मिली सराहना के बारे में बात करते हुए पवनदीप राजन ने कहा, “हर हफ्ते कई जाने-माने गायक और मशहूर हस्तियां शो की शोभा बढ़ाते हैं। और यह मेरे लिए कुछ बेहतरीन पलों के रूप में गिना जाता है। आज मैं लीजेंड शत्रुघ्न सर से मिलकर धन्य महसूस कर रहा हूं। इस शो के माध्यम से पूनम मैम। तारीफों ने मुझे बहुत प्रोत्साहित किया है और मैं कड़ी मेहनत करने और अपना सर्वश्रेष्ठ देने का वादा करती हूं। ”

इसके अलावा, अनुभवी अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा उस पल को याद करते हुए दिखाई देंगे जब सुभाष घई की “कालीचरण” की पटकथा के दौरान उन्हें नींद आ गई थी। फिल्म 1976 में रिलीज़ हुई, और सिन्हा के साथ-साथ उनकी सह-कलाकार रीना रॉय के लिए एक सफल भूमिका साबित हुई।

सम्बंधित: शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी हिट फिल्म ‘कालीचरण’ के वर्णन के दौरान नींद को याद किया

शो के होस्ट आदित्य नारायण सिन्हा के जीवन के अन्य दिलचस्प किस्से सुनाकर मनोरंजन के भागफल में इजाफा करेंगे। इसके अलावा स्पेशल एपिसोड को जज करेंगे हिमेश रेशमिया, सोनू कक्कड़ और अनु मलिक.

इंडियन आइडल सीजन 12 का प्रीमियर शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर होगा।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *