इंडियन आइडल 12: धर्मेंद्र, अनीता राज शो की शोभा बढ़ाएंगे, अरुणिता की सुरीली आवाज ने जीता दिल; वीडियो देखेंा

इंडियन आइडल 12: धर्मेंद्र, अनीता राज शो की शोभा बढ़ाएंगे, अरुणिता की सुरीली आवाज ने जीता दिल;  वीडियो देखेंा

[ad_1]

इंडियन आइडल 12: धर्मेंद्र, अनीता राज शो की शोभा बढ़ाएंगे, अरुणिता की सुरीली आवाज ने जीता दिल;  वीडियो देखेंा
छवि स्रोत: फेसबुक/सोनी मनोरंजन

इंडियन आइडल 12: धर्मेंद्र, अनीता राज शो की शोभा बढ़ाएंगे, अरुणिता की सुरीली आवाज ने जीता दिल

इंडियन आइडल 12: टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल का यह सीजन काफी चर्चा बटोर रहा है. शो को सफल बनाने के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। कई अभिनेताओं के शो में आने के बाद, इस सप्ताह के अंत में बॉलीवुड के ही-मैन अभिनेता धर्मेंद्र के साथ बहुमुखी अभिनेत्री अनीता राज भी नजर आएंगे।

निर्माताओं ने एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया जिसमें धर्मेंद्र और अनीता को प्रतियोगी अरुणिता के प्रदर्शन का आनंद लेते देखा जा सकता है। अरुणिता ने 1962 की फिल्म अनपढ़ से ‘आप की नजरो ने समझ’ गाया। फिल्म में बलराज साहनी, धर्मेंद्र, माला सिन्हा और शशिकला थे। धर्मेंद्र ने उनकी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, ‘शहद घुल गया हो कानो में। भोट ही सुंदर गाना।”

प्रोमो को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, “#IdolArunita ki Dilkash परफॉरमेंस भर देगी शाम में जान! देखिए #DharmendraAndAnitaRajSpecial # IndianIdol2020 इस वीकेंड रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी पर!”

धर्मेंद्र ने अपने लुक को कैजुअल लेकिन स्टाइलिश रखने के लिए चुना, जबकि अनीता राज काले रंग की पोशाक में ग्लैमरस लग रही थीं।

धर्मेंद्र और अनीता ने दिन में कई लोकप्रिय फिल्मों में स्क्रीन स्पेस साझा किया है, यह जोड़ी उद्योग में अपने समय से कुछ असाधारण कहानियों और अनुभवों को साझा करते हुए दिखाई देगी।

जजों के साथ शो के होस्ट आदित्य नारायण अनु मलिक, सोनू कक्कड़, और हिमेश रेशमिया दिग्गज सितारों की कंपनी का लुत्फ उठाते नजर आएंगे।

बेजोड़ के लिए, जब से विशाल ददलानी और नेहा कक्कड़ शो से गायब हुए हैं, अनु मलिक और सोनू कक्कड़ ने अपने जूते भर लिए हैं। मनोज मुन्स्ताशिर को भी कुछ समय के लिए प्रतियोगियों को जज करते हुए देखा गया।

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने फ्रंटलाइन वर्कर्स को मानसिक स्वास्थ्य सहायता प्रदान करने के लिए ‘फ्रंटलाइन असिस्ट’ पहल की शुरुआत की

काम के मोर्चे पर, धर्मेंद्र ने हाल ही में एक रोमांचक उद्यम के लिए साइन अप किया है, जहां वह जया बच्चन और शबाना आज़मी के साथ रोमांस करेंगे। करण जौहरका आगामी निर्देशन। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का नेतृत्व रणवीर सिंह तथा आलिया भट्ट और फिल्म 2022 में आएगी।

इस बीच, अभिनेत्री अनीता वर्तमान में एक लोकप्रिय शो छोटी सरदारनी में एक नकारात्मक किरदार निभा रही हैं।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *