इंडियन आइडल 12 ग्रैंड फिनाले: 12 घंटे लंबा लाइव फिनाले, स्वतंत्रता दिवस पर कब और कहां देखना है

इंडियन आइडल 12 ग्रैंड फिनाले: 12 घंटे लंबा लाइव फिनाले, स्वतंत्रता दिवस पर कब और कहां देखना है

[ad_1]

इंडियन आइडल 12 ग्रैंड फिनाले: 12 घंटे लंबा लाइव फिनाले, स्वतंत्रता दिवस पर कब और कहां देखना है
छवि स्रोत: TWITTER/@RAJU0524

इंडियन आइडल 12 का ग्रैंड फिनाले: वो सब कुछ जो आप जानना चाहते हैं

टीवी का सबसे लोकप्रिय सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 इस साल स्वतंत्रता दिवस पर पर्दे बंद करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह सबसे लंबा सीजन है और एक धमाके के साथ समाप्त होगा, जो रियलिटी टीवी में एक नए युग का प्रतीक है। पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, शनमुखप्रिया, निहाल तुराव और सायली कांबले सहित प्रतियोगी फाइनल में पहुंच गए हैं और अब खिताब जीतने के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे। इंडियन आइडल 12 पूरे समय चर्चा में रहा है। ‘अनावश्यक नाटक’ के लिए ट्रोल होने से लेकर प्रदर्शनों की प्रशंसा करने तक, शो ने यह सब देखा है। अब इंडियन आइडल 12 के ग्रैंड फिनाले के साथ ही दर्शकों का उत्साह और बढ़ गया है।

अगर आप इंडियन आइडल 12 का ग्रैंड फिनाले देखने के लिए कमर कस रहे हैं, तो आने वाले वीकेंड एपिसोड के बारे में पूरी जानकारी यहां जानिए-

कब और कहाँ देखें इंडियन आइडल 12 का ग्रैंड फिनाले?

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल का ग्रैंड फिनाले 15 अगस्त रविवार को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर होगा. शो को दर्शक सोनी टीवी चैनल पर दोपहर 12 बजे से 12 बजे तक देख सकते हैं.

इंडियन आइडल 12 ग्रैंड फिनाले से क्या उम्मीद करें?

ग्रैंड फिनाले रविवार को 12 घंटे LIVE चलेगा। 6 फाइनलिस्ट के साथ कास्ट और क्रू उस एपिसोड की शूटिंग कर रहे हैं जो रियलिटी टीवी के नए युग को चिह्नित करेगा। सोनी टीवी के प्रोग्रामिंग हेड आशीष गोलवलकर ने एक प्रेस मीट में कहा, “यह एक दबाव की स्थिति है। आपको सीधे 12 घंटे प्रोग्राम करना होता है और इसका मतलब है कि आपको एक बार में 3 सप्ताह का कंटेंट शूट करना होगा। यह एडिटिंग टीम के लिए परेशान करने वाला है। , संगीत टीम, कॉस्ट्यूम टीम और हर दूसरे विभाग। लेकिन यह रोमांचक भी है। जैसा मैंने कहा, ऐसा पहले कभी नहीं किया गया। शायद यह रियलिटी टीवी में एक नए युग का प्रतीक होगा। संयोग से, यह 15 अगस्त भारत का 75 वां वर्ष होगा स्वतंत्रता की और आइडल अपने 75वें एपिसोड की भी प्रोग्रामिंग करेगा। यह आइडल का सबसे लंबा चलने वाला सीजन भी है। हम इस बार नए रिकॉर्ड बनाने का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं ताकि अगले साल के लिए बेंचमार्क अधिक हो।”

इंडियन आइडल 12 ग्रैंड फिनाले: फाइनलिस्ट

अरुणिता कांजीलाल

शनमुखप्रिया
मोहम्मद दानिश
पवनदीप राजनी
सायली कांबले
निहाल टौरो।

इंडियन आइडल 12 ग्रैंड फिनाले: जज

जबकि इंडियन आइडल 12 की शुरुआत नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और के साथ हुई हिमेश रेशमिया शो के जज के तौर पर कोविड लॉकडाउन ने कई बार जजों के पैनल बदले। गायक-संगीतकार अनु मलिक और गीतकार मनोज मुंतशिर भी कई एपिसोड के लिए जजों के पैनल में देखे गए। हाल ही में, अनु मलिक, सोनू कक्कड़ और हिमेश रेशमिया प्रतियोगियों को उनकी यात्रा पर मार्गदर्शन कर रहे हैं।

इंडियन आइडल 12 के एंकर आदित्य नारायण हैं। बॉलीवुड सितारे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपनी फिल्म शेरशाह के प्रचार के लिए आखिरी एपिसोड में शिरकत करती नजर आएंगी।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *