इंडियन आइडल 12: कविता कृष्णमूर्ति ने शेयर की ‘हवा हवाई’ के बोल के पीछे की कहानी

इंडियन आइडल 12: कविता कृष्णमूर्ति ने शेयर की ‘हवा हवाई’ के बोल के पीछे की कहानी

[ad_1]

इंडियन आइडल 12: कविता कृष्णमूर्ति ने शेयर की ‘हवा हवाई’ के बोल के पीछे की कहानी
छवि स्रोत: INSTAGRAM/@ KAVITAKSUB

इंडियन आइडल 12: कविता कृष्णमूर्ति ने शेयर की ‘हवा हवाई’ के बोल के पीछे की कहानी

प्रसिद्ध गायिका कविता कृष्णमूर्ति ने पिछले कुछ वर्षों में कई चार्टबस्टर ट्रैक दिए हैं। फिल्म “मिस्टर इंडिया” का उनका गाना “हवा हवाई” सबसे लोकप्रिय ट्रैक में से एक है जो अभी भी लोगों को नाचने और गाने के लिए प्रेरित कर सकता है। गायक ने अब खुलासा किया है कि गाने की शुरुआती लाइनें कैसे बनीं।

कविता ने गाने के निर्माण से जुड़े कुछ दिलचस्प तथ्य साझा किए और इस ट्रैक में ‘असी-तुस्सी’ और ‘मुंबासा’ जैसे शब्दों को कैसे शामिल किया गया।

गीत के बोल और रिकॉर्डिंग के बारे में बात करते हुए, कविता ने कहा: “इस गाने के पीछे एक छोटी सी कहानी है। लक्ष्मीजी ने तीन से चार शब्दों की रचना की थी। जब मैं बैठा था, प्यारे भाई संगीतकारों को तैयार कर रहे थे। वास्तव में चार शब्द थे। जब संगीतकार दरवाजा खोलकर लक्ष्मीजी को ‘नमस्ते’ कहते थे, तो कोई कहता था ‘असी-तुस्सी’ शब्द नोट कर लो, ‘लस्सी-पिस्सी’ जोड़ दो। दूसरे ने कहा, हांगकांग है तो राजा भी होना चाहिए। -काँग।”

“फिर अंत में, लगभग 1:30 से 2 बजे, जावेद साहब आए और कहा कि कल रात उन्हें लगा कि ‘मुंबासा’ अंतिम शब्द होना चाहिए। और इस तरह यह पूरी बात गाने के लिए एक प्रारंभिक परिचय बन गई।” उसने कहा।

कविता सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर ‘इंडियन आइडल 12’ के ‘दोस्ती स्पेशल विद कुमार शानू और कविता कृष्णमूर्ति’ एपिसोड में मुख्य अतिथि बनने जा रही हैं। शनिवार को दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता रणधीर कपूर भी इंडियन आइडल के मंच पर शिरकत करेंगे।

वीकेंड एपिसोड के दौरान, रणधीर कपूर के पोते तैमूर अली खान – के बेटे सैफ अली खान तथा करीना कपूर खान — एक प्यारा हाथ से बना ग्रीटिंग कार्ड भेजता है जो कहता है, “मैं तुमसे प्यार करता हूँ, नाना। ध्यान रखना।” मनमोहक इशारे के बाद, रणधीर कपूर ने कहा कि वह आभारी महसूस करते हैं और वह अपनी बेटी करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर से ज्यादा अपने पोते से प्यार करते हैं।

“मेरे साथ इसे साझा करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, बहुत-बहुत धन्यवाद। शूटिंग के बाद, मैं सीधे जाकर उनसे मिलूंगा। जैसे हर दादा-दादी अपने पोते-पोतियों से अधिक प्यार करते हैं (असल से ज्यादा सूद पसंद है), उसी तरह, मैं प्यार करता हूं करिश्मा और करीना से ज्यादा मेरे पोते-पोतियां। क्योंकि वे मेरे पोते हैं।”

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *