आलिया भट्ट के फोन कवर में रणबीर कपूर का कनेक्शन है और प्रशंसक शांत नहीं रह सकते

आलिया भट्ट के फोन कवर में रणबीर कपूर का कनेक्शन है और प्रशंसक शांत नहीं रह सकते

[ad_1]

आलिया भट्ट के फोन कवर में रणबीर कपूर का कनेक्शन है और प्रशंसक शांत नहीं रह सकते
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/ALIAABHATTTT8

आलिया भट्ट के फोन के कवर पर है रणबीर कपूर

आलिया भट्ट हो सकता है कि उन्होंने अभिनेता के साथ अपने संबंधों के बारे में सार्वजनिक रूप से बात न की हो रणबीर कपूर, लेकिन वह छोटे-छोटे इशारों में उसके लिए अपने प्यार का इज़हार करती रहती है। अपने कपल फोटो के फोन की डिस्प्ले पिक्चर रखने से लेकर उनका जर्सी नंबर पहनने तक आलिया ने साफ कर दिया है कि वह प्यार में हैं। शनिवार को, उसने एक और झलक साझा की कि वह कैसे एक पोस्ट-वर्कआउट तस्वीर के साथ रणबीर से जुड़ी है।

आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक मिरर सेल्फी शेयर की, जिसे उन्होंने वर्कआउट के बाद क्लिक किया था। जहां अभिनेत्री फिट और शानदार दिख रही थी, वहीं यह उनका फोन कवर था जिसने लोगों को आकर्षित किया। यह एक दिल और उस पर छपा नंबर ‘8’ दिखाता है। ‘8’ रणबीर का पसंदीदा नंबर है। यह उनकी जर्सी n8umber भी है। चेक आउट-

तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए मनीष मल्होत्रा ​​ने लिखा, “उफ्फ्फ उफ्फ्फ वाह वाह वाह।” रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ एक फायर इमोजी और सियाद के साथ भी टिप्पणी की, “उह हुह।” आलिया की मां सोनी राजदान ने ‘वाह’ कमेंट किया।

इससे पहले आलिया ने सनसेट के बैकड्रॉप पर एक ड्रीमी फोटो शेयर की थी। यह उसकी पीठ का एक सिल्हूट था क्योंकि उसने पोस्ट में दृश्य की प्रशंसा की थी। तस्वीर में स्वप्निल सूर्यास्त के अलावा जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा वह था उसका कैप्शन। जिसमें एक्ट्रेस ने इस खूबसूरत तस्वीर को क्लिक करने वाले अपने ‘यू’ का जिक्र किया।

कैप्शन में लिखा है, “मुझे बस सूर्यास्त की जरूरत है और आप…मेरी तस्वीरें ले रहे हैं।”

काम के मोर्चे पर, आलिया ने हाल ही में अग्रणी अंतरराष्ट्रीय प्रतिभा प्रबंधन एजेंसियों में से एक, विलियम मॉरिस एजेंसी (WME) के साथ एक अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं। अभिनेता, जिन्हें आखिरी बार ‘सड़क 2’ में देखा गया था, संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में दिखाई देंगे, जिसके इस साल के अंत में सिनेमाघरों में आने की उम्मीद है। वह आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है और इसमें सितारे भी हैं अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय।

‘हाईवे’ अभिनेता एसएस राजामौली द्वारा अभिनीत मल्टी-स्टारर मैग्नम ओपस ‘आरआरआर’ में भी दिखाई देंगे। इसमें एनटी रामा राव जूनियर, राम चरण, अजय देवगन और ओलिविया मॉरिस भी हैं। आलिया वर्तमान में आगामी डार्क कॉमेडी ‘डार्लिंग्स’ की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें वह अपने इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस बैनर के माध्यम से अभिनय और निर्माण कर रही हैं। उनके पास ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, ‘बैजू बावरा’ और ‘तख्त’ भी पाइपलाइन में हैं।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *