आर माधवन ने फिर शुरू की शूटिंग, कहा- ‘फर्श पर वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है’

आर माधवन ने फिर शुरू की शूटिंग, कहा- ‘फर्श पर वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है’

[ad_1]

आर माधवन ने फिर शुरू की शूटिंग, कहा- ‘फर्श पर वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है’
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/आर माधवन

आर माधवन ने मुंबई में फिर शुरू की शूटिंग, कहा- ‘फर्श पर वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है’

जैसा कि देश भर में कोविड प्रतिबंधों में ढील दी गई है, अभिनेता काम पर लौट आए हैं। आर. माधवन ने भी मुंबई में अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग फिर से शुरू कर दी। रविवार को माधवन ने इंस्टाग्राम पर मेकअप रूम से अपनी ताजा तस्वीर साझा की। उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, “मुंबई शूट… फ्लोर पर वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है।” परियोजना का विवरण, हालांकि, पोस्ट में उल्लेख नहीं किया गया है।

जरा देखो तो:

तस्वीर में माधवन शीशे में घूरते दिख रहे थे।

पोस्ट के तुरंत बाद, अभिनेता के प्रशंसक और अनुयायी टिप्पणी अनुभाग में आ गए और प्रशंसा और प्यार की बौछार कर दी। अभिनेता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी यही तस्वीर साझा की। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि वह किस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं।

अभिनेता अक्सर अपने परिवार के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करते हैं और अपने काम पर अपडेट भी पोस्ट करते हैं। इससे पहले माधवन ने अपनी पत्नी सरिता बिरजे का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देश के विभिन्न हिस्सों में वंचित बच्चों को पढ़ाते हुए एक वीडियो साझा किया था। वीडियो में माधवन कहते हैं, ”जब आपकी पत्नी देश भर में गरीब बच्चों को पढ़ाती है और आप पूरी तरह से अक्षम और बेकार महसूस करते हैं.”

उन्होंने कैप्शन भी जोड़ा, “जब पत्नी आपको छोटा महसूस कराती है,” उसके बाद हार्ट इमोजीस

जरा देखो तो:

पेशेवर मोर्चे पर, माधवन अगली बार रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट में दिखाई देंगे। ट्रेलर को दर्शकों ने सराहा। अभिनेता को आखिरी बार मारा में देखा गया था, जो मलयालम फिल्म चार्ली की तमिल रीमेक है। फिल्म को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म Amazon Prime Video पर रिलीज किया गया है। पिछले साल, उन्होंने सह-अभिनीत थ्रिलर निशब्दधाम में भी अभिनय किया अनुष्का शेट्टी. यह ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग हो रही है।

यह भी पढ़ें: 22 वीं शादी की सालगिरह पर आर माधवन, सरिता बिरजे ने दिलकश नोट्स के साथ मनमोहक तस्वीरें साझा की

माधवन ने हिंदी, तमिल, कन्नड़, तेलुगु और अंग्रेजी फिल्मों में अभिनय किया है। उनकी प्रसिद्ध बॉलीवुड फिल्मों में 3 इडियट्स, रंग दे बसंती, 13 बी, तनु वेड्स मनु, गुरु, रहना है तेरे दिल में और जीरो शामिल हैं।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *