आर्थिक राशिफल 10 नवंबर: मिथुन और कुंभ समेत इन राशि वालों को मिलेंगे अच्छे परिणाम, जानिए किन राशियों को रहना होगा सावधान

आर्थिक राशिफल 10 नवंबर: मिथुन और कुंभ समेत इन राशि वालों को मिलेंगे अच्छे परिणाम, जानिए किन राशियों को रहना होगा सावधान

[ad_1]

छठ पूजा आज है। चंद्रमा मकर राशि (शनि स्वामी ग्रह) में रहेगा। यह उत्तरा आषाढ़ नक्षत्र (सूर्य स्वामी ग्रह) में दोपहर 3:42 बजे तक रहेगा। शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि सुबह 8:25 के बाद शुरू हो जाएगी। ज्योतिष में इस तिथि को पार्टनरशिप और आर्थिक मामलों से संबंधित कार्यों के लिए शुभ माना जाता है। मिथुन, सिंह, तुला, वृश्चिक और कुंभ राशि के लोगों को अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने की इच्छा रखनी चाहिए। मेष, कर्क और धनु राशि के लोगों को अपने दिन की योजना नीचे बताए गए शुभ समयानुसार बनाने की जरूरत है। इसके अलावा वृष, कन्या, मकर और मीन राशि के लोगों को अपने वित्तीय निर्णयों की योजना बनाने की आवश्यकता है।

विभिन्न कार्यों के लिए आज का शुभ मुहूर्त:

बिजनेस मीटिंग: ग्राहकों या बिजनेस से जुड़े लोगों के साथ कोई महत्वपूर्ण व्यावसायिक बैठक और हस्ताक्षर या दस्तावेजों की शुरुआत सुबह 7:30 से 9:20 बजे के बीच की जानी चाहिए।

प्रशिक्षण और भर्ती: यदि आप किसी प्रशिक्षण या विकास गतिविधियों की योजना बनाना चाहते हैं या किसी कार्यक्रम की मेजबानी करना चाहते हैं, तो उसी की योजना सुबह 10:45 बजे से दोपहर 12 बजे के बीच की जानी चाहिए।

राशिफल 10 नवंबर: वृषभ समेत इन लोगों को सताएगा अपमानित होने का भय, ये लोग करें पीली वस्तु का दान

कानूनी मामले और विवाद समाधान: व्यवसाय से संबंधित सभी कानूनी मामले या विवाद या निवेश को दोपहर 12:05 से दोपहर 1:20 बजे के बीच शुरू या हल किया जाना चाहिए।

यात्रा: दोपहर 2:45 बजे से शाम 4 बजे के बीच किसी भी व्यवसाय या पेशेवर यात्रा की योजना बनानी चाहिए।

निवेश: दोपहर 12:04 बजे से दोपहर 1:24 बजे के बीच किसी भी निवेश या भुगतान जारी करने की योजना न बनाएं। इस दौरान राहुकाल रहेगा। राहुकाल के दौरान आर्थिक फैसले लेने से बचना चाहिए।

शेयर बाजार: वृष, कन्या, मकर और मीन राशि वालों को आज शेयर ट्रेडिंग से बचना चाहिए। बाकी राशि वालों के लिए खरीदने/बेचने का शुभ समय प्रातः 11 बजे से दोपहर 12:30 बजे तक है।

सरकारी कार्य: सरकार से संबंधित कोई भी कार्य जैसे ऑनलाइन प्रस्ताव जमा करना, आवेदन पत्र
या व्यक्तिगत बैठकें दोपहर 2 बजे से 3:30 बजे के बीच शुरू की जानी चाहिए।

नई व्यावसायिक गतिविधि की शुरुआत: शाम 4 बजे से शाम 5:30 बजे तक की अवधि कोई भी नया काम शुरू करने के लिए शुभ है।

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *