आर्थिक राशिफल : वृष, मिथुन, कन्या, मकर, मीन वालों को आज होगा जबरदस्त फायदा, व्यापार,स्टॉक मार्केट वालों के लिए वरदान के समान रहेगा दिन, जानिए व्यापार व नौकरी से जुड़े कार्यों का शुभ समय

आर्थिक राशिफल : वृष, मिथुन, कन्या, मकर, मीन वालों को आज होगा जबरदस्त फायदा, व्यापार,स्टॉक मार्केट वालों के लिए वरदान के समान रहेगा दिन, जानिए व्यापार व नौकरी से जुड़े कार्यों का शुभ समय

[ad_1]

Daily Money and Finance Horoscope, Predictions for Dec 17 : आज चंद्रमा वृष राशि (शुक्र द्वारा शासित) में रहेगा। यह रोहिणी नक्षत्र (चंद्रमा द्वारा शासित) में स्थित होगा। आज शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि है जो प्रतियोगिता समीक्षा, मुकदमेबाजी और कठोर निर्णय लेने जैसी आक्रामक गतिविधियों के लिए शुभ मानी जाती है। वृष, मिथुन, कन्या, मकर और मीन राशि के लोगों को अपनी योजनाओं पर अमल करना चाहिए और अपने वित्तीय निर्णयों पर आगे बढ़ना चाहिए। कर्क, वृश्चिक और कुंभ राशि के लोगों को नीचे दिए गए शुभ समय के अनुसार अपने दिन की योजना बनाने की आवश्यकता होगी। मेष, सिंह, तुला और धनु राशि वालों को आज किसी भी तरह का कोई रिस्क नहीं लेना चाहिए।

विभिन्न कार्यों के लिए आज का शुभ मुहूर्त:

बिजनेस मीटिंग- क्लाइंट्स या बिजनेस कर्मचारियों के साथ किसी भी जरूरी बिजनेस मीटिंग के लिए कॉन्ट्रैक्ट या डॉक्यूमेंट्स पर सिग्नेचर सुबह 08:30 से सुबह 11 बजे के बीच किया जाना चाहिए।

ट्रेनिंग और रिक्रूटमेंट- यदि आप किसी ट्रेनिंग या डेवलपमेंट एक्टिविटीज की प्लानिंग बनाना चाहते हैं, या किसी प्रोग्राम को होस्ट करना चाहते हैं, तो उसकी प्लानिंग सुबह 9:30 बजे से सुबह 10:50 बजे के बीच करें।

कानूनी मामले और विवाद समाधान- बिजनेस या निवेश से संबंधित सभी कानूनी मामलों या विवादों को दोपहर 1:30 से  दोपहर 2:50 बजे के बीच हल किया जाना चाहिए।

ट्रैवल- किसी भी बिजनेस या प्रोफेशनल सफर पर जाने की प्लानिंग शाम 4:05 बजे से दोपहर 5:20 बजे के बीच करें।

इनवेस्टमेंट:  सुबह 11 बजे से दोपहर 12:17 बजे के बीच कोई निवेश या भुगतान न करें। बता दें, इस दौरान राहु काल रहेगा, जो अशुभ माना जाता है। वहीं इस दौरान कोई वित्तिय निर्णय न लें।

स्टॉक मार्केट-

मेष, सिंह, तुला और धनु राशि वाले लोगों को आज स्टॉक ट्रेडिंग से बचना चाहिए। शेष राशियों के लिए क्रय- विक्रय का शुभ मुहूर्त सुबह 09:55 से सुबह 11 बजे तक है।

सरकारी कार्य- सरकार से संबंधित कोई भी कार्य जैसे ऑनलाइन प्रस्ताव जमा करना, आवेदन या पर्सनल मीटिंग दोपहर 2:50 से सुबह 04:05 बजे के बीच शुरू करें।

नए बिजनेस की शुरुआत:  बिजनेस से संबंधित कोई भी नया काम शुरू करने के लिए दोपहर 12:20 बजे से दोपहर 1:30 बजे के बीच का समय शुभ है।

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *