असम के जोरहाट में बड़ा हादसा: ब्रह्मपुत्र नदी में 2 नाव आपस में टकराकर डूबीं, 100 लोगों में से 30 ने तैरकर जान बचाई; 70 की तलाश जारी

असम के जोरहाट में बड़ा हादसा: ब्रह्मपुत्र नदी में 2 नाव आपस में टकराकर डूबीं, 100 लोगों में से 30 ने तैरकर जान बचाई; 70 की तलाश जारी

[ad_1]

  • Hindi News
  • National
  • Assam Brahmaputra River Boats Accident Video Update | 65 Passengers Missing In Jorhat In Assam

8 मिनट पहले

असम जोरहाट में बुधवार शाम एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां ब्रह्मपुत्र नदी में 100 यात्रियों को लेकर जा रहीं 2 नाव आपस में टकरा गईं। हादसे के बाद 30 लोगों ने किसी तरह तैरकर अपनी जान बचाई। 70 लोगों की तलाश की जा रही हैं। इनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं।

दोनों नाव अलग-अलग दिशा से आ रही थीं। एक नाव जोरहाट के निमतीघाट से माजुली आर रही थी, जबकि दूसरी माजुली से जोरहाट जा रही थी। स्थानीय लोगों के मुताबिक नाव माजुली घाट से सिर्फ 100 मीटर दूर थी। नावों में करीब 25 से 30 बाइक भी रखी हुई थीं।

नेशनल डिजास्टर रिस्पॉन्स फोर्स (NDRF) की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर लोगों को बचा रही है। हादसे के बाद असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने राज्य के मंत्री बिमल बोहरा को तुरंत घटनास्थल पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि वे कल निमतीघट पर जाएंगे।

गृहमंत्री अमित शाह ने भी असम के मुख्यमंत्री से फोन पर बात कर घटना के बारे में जानकारी ली। सोशल मीडिया पर हादसे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में नाव डूबती हुई दिखाई दे रही है, जिसके बाद नाव पर सवार लोग नदी में छलांग लगा रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *