अश्लील साहित्य मामले में राज कुंद्रा गिरफ्तार: शिल्पा शेट्टी की अभी तक कोई सक्रिय भूमिका नहीं मिली, पुलिस को सूचित किया

अश्लील साहित्य मामले में राज कुंद्रा गिरफ्तार: शिल्पा शेट्टी की अभी तक कोई सक्रिय भूमिका नहीं मिली, पुलिस को सूचित किया

[ad_1]

अश्लील साहित्य मामले में राज कुंद्रा गिरफ्तार: शिल्पा शेट्टी की अभी तक कोई सक्रिय भूमिका नहीं मिली, पुलिस को सूचित किया

अश्लील साहित्य मामले में राज कुंद्रा गिरफ्तार: शिल्पा शेट्टी की अभी तक कोई सक्रिय भूमिका नहीं मिली, पुलिस को सूचित किया

शिल्पा शेट्टी के प्रशंसकों के लिए सोमवार का दिन उस समय सदमे जैसा रहा जब उनके व्यवसायी पति राज कुंद्रा को पोर्न फिल्मों के निर्माण से संबंधित एक मामले में गिरफ्तार किया गया। फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच मुंबई में अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप के जरिए प्रकाशित करने का मामला दर्ज किया गया था। मुंबई पुलिस ने कहा कि उसके पास यह साबित करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं कि कुंद्रा मुख्य साजिशकर्ता था। वह मंगलवार सुबह मुंबई पुलिस की अपराध शाखा के संपत्ति प्रकोष्ठ के सामने पेश हुआ, जिसके बाद उसे 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इंटरनेट पर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं कि बॉलीवुड अभिनेत्री को जल्द ही इस मामले में तलब किया जाएगा। हालांकि, उनके प्रशंसकों को राहत मिली जब संयुक्त पुलिस आयुक्त मिलिंद भारम्बे ने उसी के संबंध में अपना बयान दिया।

न्यूज एजेंसी एएनआई के ताजा ट्वीट में लिखा है, ‘क्राइम ब्रांच मुंबई ने फरवरी में पोर्न फिल्मों के प्रकाशन पर अपराध दर्ज किया। यह पाया गया कि वेब सीरीज में ब्रेक के बहाने छोटे कलाकारों को फुसलाया गया। उनसे बोल्ड सीन मांगे गए जो सेमी में बदल गए। नग्न और नग्न दृश्य उनकी इच्छा के विरुद्ध: मुंबई संयुक्त पुलिस आयुक्त।

मुंबई संयुक्त पुलिस आयुक्त ने आगे बताया, “हमने उमेश कामत जैसे निर्माताओं को गिरफ्तार किया है, जो राज कुंद्रा के भारत संचालन की देखरेख कर रहे हैं। ‘हॉटशॉट्स’ ऐप की सामग्री निर्माण और संचालन वियान कंपनी के माध्यम से किया गया था। छापे के दौरान, हमें सबूत मिले जिसके आधार पर हमें हमने कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया।”

शेट्टी की संलिप्तता के बारे में उनका बयान पढ़ा, “हमें अभी तक (शिल्पा शेट्टी की) कोई सक्रिय भूमिका नहीं मिली है। हम जांच कर रहे हैं। हम पीड़ितों से आगे आने और अपराध शाखा मुंबई से संपर्क करने की अपील करेंगे। हम करेंगे उचित कार्रवाई करें।”

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति, कुंद्रा, वियान इंडस्ट्रीज लिमिटेड के मालिक हैं, जिसे युगल द्वारा संयुक्त रूप से प्रमोट किया गया है, जबकि बख्शी – एक ब्रिटिश नागरिक, जिसकी शादी कुंद्रा की बहन से हुई है – केनरिन लिमिटेड, लंदन के अध्यक्ष हैं। मुंबई के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मिलिंद भारम्बे ने कहा कि दोनों कंपनियों के पास केनरिन लिमिटेड द्वारा विकसित ‘हॉटशॉट्स डिजिटल एंटरटेनमेंट’ नामक एक मोबाइल ऐप था।

HotShots ऐप को “दुनिया का पहला 18+ ऐप” के रूप में वर्णित किया गया है, जो विशेष फ़ोटो, लघु फिल्मों और हॉट वीडियो में विश्व स्तर पर कुछ सबसे हॉट मॉडल और सेलेब्स को प्रदर्शित करता है – जिसमें सॉफ्ट-टू-हार्ड पोर्न शामिल है।

भरमबे ने कहा, “फ्री टू डाउनलोड ऐप को ऐपल और गूगल प्लेस्टोर दोनों ने इसकी सामग्री के प्रकार के लिए बंद कर दिया था। मुंबई पुलिस ने जांच के दौरान कई हॉटशॉट फिल्में, वीडियो क्लिप, व्हाट्सएप चैट आदि जैसे आपत्तिजनक सबूत बरामद किए हैं।” भीड़भाड़ वाली मीडिया सभा।

मालवानी पुलिस और बाद में अपराध शाखा-सीआईडी ​​और संपत्ति प्रकोष्ठ द्वारा जांच के बाद, कुंद्रा, उनके तकनीकी सहयोगी रयान जे थारपे सहित अब तक कम से कम 12 गिरफ्तारियां की गई हैं, जिन्हें 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था। एक मुंबई मजिस्ट्रेट कोर्ट।

पहले गिरफ्तार किए गए नौ लोगों में टीवी अभिनेत्री गहना वशिष्ठ, 32, यास्मीन आर. खान, 40, मोनू जोशी, 28, प्रतिभा नलवड़े, 33, एम. आतिफ अहमद, 24, दीपांकर पी. खसनवीस, 38, भानुसूर्या ठाकुर, 26, तनवीर शामिल हैं। हाशमी (40) और उमेश कामत (39)

-आईएएनएस इनपुट्स के साथ

संबंधित वीडियो

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *